उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम का कांग्रेस पर वार, बोले- कांग्रेस की स्थिति चोर की दाढ़ी में तिनके जैसी

By

Published : Jun 12, 2022, 3:56 PM IST

लखनऊ में बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में डिप्टी सीएम ने प्रेस वार्ता कर कहा कि कांग्रेस नेताओं की स्थिति चोर की दाढ़ी में तिनके जैसी है.

डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम

लखनऊ: भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की बार-बार नोटिस के बावजूद कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से अपना पक्ष रखने की बजाए. इसे राजनीतिक रूप से तूल दिया जा रहा है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को लगता है कि जांच एजेंसियां गांधी और नेहरू खानदान के लिए नहीं हैं. इसीलिए आज वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं. इससे साबित होता है कि कांग्रेस नेताओं की स्थिति चोर की दाढ़ी में तिनके जैसी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसलिए चोरी और सीनाजोरी नहीं चलेगी. जांच के अनुसार जो सही होगा. उसके अनुसार कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें-बिल्डर माफियाओं के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने सूदखोरों पर कसा शिकंजा

जानकारी देते हुए डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने लोकसेवा आयोग में अखिलेश यादव सरकार के समय हुए भ्रष्टाचार के सवाल पर कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर चाहे वह किसी भी पार्टी की बात हो या किसी नेता की बात हो, कोई भी बख्शा नहीं जाएगा. लोगों को न्याय दिलाने में जांच एजेंसियां लगी हुई हैं और जब तक जांच रिपोर्ट सौंपी नहीं जाती तब तक भारतीय जनता पार्टी की सरकार की तरफ से किसी भी तरह की दखलंदाजी नहीं की जाती है. आगे कहा कि जांच रिपोर्ट का इंतजार करिए न्याय सबको मिलेगा.

हवालात में दंगे के आरोपियों की पिटाई को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सवाल उठाए जाने के सवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पिटाई दंगाइयों की हो रही है तो अखिलेश यादव को दर्द क्यों हो रहा है. इसका जवाब उन्हें नहीं देना चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details