उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक, दी चुनाव तैयारी को धार

By

Published : Aug 17, 2023, 11:11 PM IST

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है. गुरुवार को उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पार्टी के अवध क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के बैठक की.

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

लखनऊ :लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, भारतीय जनता पार्टी अपनी तैयारियों को और धार देने पर जुट गई है. इसी कड़ी में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने गुरुवार को पार्टी के अवध क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के बैठक की और उन्हें चुनाव जीतने के उपाय बताए. कार्यकर्ताओं को बताया गया कि कैसे वह केंद्र और राज्य की भाजपा सरकारों की उपलब्धियां और उनके विकास कार्यों को जनता तक लेकर जाएं. कार्यकर्ताओं को उन नीतियों के विषय में भी बताया गया, जो भाजपा को अन्य दलों से अलग करती हैं.

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक



भारतीय जनता पार्टी अवध क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्यों एवं अध्यक्षों के प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि 'सभी को लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाना चाहिए. केंद्र की नरेंद्र मोदी और प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को हर गांव तक पहुंचाने की जरूरत पर भी उन्होंने बल दिया. शक्ति नगर के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि भाजपा का प्रसार और बढ़ाना होगा. डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा ने कई ऐसे काम करके दिखाए हैं, जो अन्य दलों को असंभव लगते थे. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना हो अथवा पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक कर उसे सबक सिखाना. भाजपा देश के गौरव और अखंडता से कभी समझौता नहीं कर सकती.'

उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक


इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर, क्षेत्रीय अध्यक्ष अवध क्षेत्र कमलेश मिश्र, प्रदेश महामंत्री राम प्रताप सिंह, प्रदेश मंत्री शिव भूषण सिंह, प्रदेश मंत्री बसंत त्यागी, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा और विधान परिषद सदस्य राम चंद्र प्रधान सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : अजय राय बने यूपी कांग्रेस के नये प्रदेश अध्यक्ष, पीएम मोदी के खिलाफ लड़ा था चुनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details