उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो व्यक्तियों का मिला शव, पुलिस कर रही जांच

By

Published : Mar 16, 2021, 8:08 PM IST

लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में पुलिस को दो जगह फुटपाथ पर दो शव मिले हैं. एक की शिनाख्त हो गई है, जबकि दूसरे की पहचान की जा रही है.

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊ: राजधानी के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सुसाइड के कई मामले सामने आए हैं. इसमें नाका थाना क्षेत्र में पुलिस को दो जगह फुटपाथ पर शव की सूचना मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों में एक की शिनाख्त हो गई है, जबकि दूसरे की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं, एक अन्य मामले में युवक ने गोमती नदी में छलांग लगा दी थी. उसको मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने डूबने से पहले ही बचाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, नाका थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों का शव मिला है. इसमें एक व्यक्ति की शिनाख्त राकेश कुमार शर्मा (40 वर्षीय) के रूप में हुई है. मृतक नाका इलाके में चाट की दुकान पर काम करता था. मृतक फुटपाथ पर ही सोया करता था. रविवार रात मृतक फुटपाथ पर सो रहा था, जिसकी सुबह मौत हो गई है. मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं दूसरे मृत व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है. मृतक की उम्र लगभग 60 साल है. उसके शव को मर्चरी में रखकर उसकी शिनाख्त करवाई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः हाईस्कूल परीक्षा देने गई छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

ये बोली पुलिस
पुलिस कमिश्नर के प्रवक्ता नितिन कुमार का कहना है नाका थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों का शव मिला है. जिसमें एक की शिनाख्त हो गई है लेकिन दूसरे की शिनाख्त नहीं हुई है. साथ ही गोमती नदी में छलांग लगाने वाले युवक के बारे में बताया कि युवक अपना नाम बता नहीं पा रहा है. उसकी जेब से भी कोई आईडी प्रूफ नहीं मिला है. युवक ने नशे का सेवन कर गोमती में छलांग लगाई थी. उसको बचाकर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details