उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: खाली पड़े प्लॉट में अधेड़ का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 24, 2020, 2:12 AM IST

राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
पारा कोतवाली.

लखनऊ: राजधानी के पारा थाना क्षेत्र में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. शव को बुद्धेश्वर रिंग रोड स्थित देसी शराब के ठेके से सटे प्लाट पर फेंका गया था. स्थानीय दुकानदारों की मानें तो मृतक के गले में भगवा गमछा कसा हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नही हैं.

पारा थाना क्षेत्र के बुद्धेश्वर महादेव मंदिर से महज चंद कदम दूर रिंग रोड स्थित देसी शराब की दुकान है. इसी दुकान के बगल में शिव कुमार गुप्ता के खाली प्लॉट पर उगे जंगल में सुबह शौच के लिए गए मजदूर ने 45 वर्षीय अधेड़ का शव देखा था. वहीं शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

मजदूर ने इसकी जानकारी स्थानीय दुकानदारों को दी. वहीं दुकानदारों ने बताया कि मृतक के गले में भगवा गमछा कसा हुआ था. वह काले रंग की बनियान, सफेद शर्ट और बैगनी रंग की फुल लोअर पहने था.

वहीं शव के पास से ही तंबाकू की पुड़िया और दवाई का पत्ता भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है और उसकी नाक से खून निकल रहा था. पुलिस का अनुमान है कि अधेड़ व्यक्ति शराब पीने के बाद शौच के लिए जंगल में गया होगा, जहां गिरकर उसकी मौत हो गई होगी.

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है. एसीपी काकोरी मोहम्मद सैयद कासिम का कहना है कि अधेड़ की मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details