उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी पैदा होने की ऐसी खुशी कि फ्री में बांटा पेट्रोल

By

Published : Oct 16, 2021, 3:09 PM IST

बैतूल का एक परिवार अपने घर बेटी पैदा होने से इतना खुश है, कि ये लोगों को पेट्रोल खरीद पर(Discount on petrol) छूट दे रहा है. ग्राहक इस छूट से काफी खुश हैं और परिवार को बधाई दे रहे हैं.

बेटी पैदा होने की ऐसी खुशी कि फ्री में बांटा पेट्रोल
बेटी पैदा होने की ऐसी खुशी कि फ्री में बांटा पेट्रोल

बैतूल: पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहे हैं, लोग परेशान हो रहे हैं. ऐसे में एक पेट्रोल पंप ग्राहकों को Extra Petrol दे रहा है. ये कोई त्योहार का ऑफर नहीं है, बल्कि घर में बेटी पैदा होने की खुशी है. पेट्रोल लेने वाले पम्प मालिक को बेटी पैदा होने की बधाई दे रहे हैं.

बेटी होने पर अनोखा गिफ्ट

बेटों के पैदा होने पर खुशियां मनाना आम बात है. लेकिन जब बेटी होने पर किसी की खुशी का ठिकाना नहीं रहे, तो बात अच्छी भी है और खास भी. ऐसे ही बैतूल का सेनानी परिवार है. इनके घर नए सदस्य के रूप में बेटी आई है. इस नए मेहमान के स्वागत में उन्होंने अपने पेट्रोल पंप पर (Free Petrol) आने वाले ग्राहकों को अपनी खुशी में शामिल किया है. वे ग्राहकों को Extra पेट्रोल दे रहे हैं.

यहां मिल रहा Free में Petrol, जानिए कौन दे रहा ये अनोखा Gift

ग्राहकों को पेट्रोल फ्री!

बैतूल के राजेन्द्र सैनानी की भतीजी है शिखा. शिखा ने 9 अक्टूबर को बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म पर सैनानी परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है. नवरात्रि के पर्व पर लाड़ली लक्ष्मी के जन्म को लेकर सैनानी परिवार ने अपनी खुशियों का इजहार कुछ अलग अंदाज में किया.

दुर्गा नवमी पर CM शिवराज ने प्रदेश की लाड़ली लक्ष्मियों को दी सौगात, 5.99 करोड़ रुपए खाते में ट्रांसफर

100 रुपए में 105 रुपए का पेट्रोल

बेटी के जन्म को यादगार बनाने के लिए सैनानी परिवार 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक ग्राहकों को Extra Petrol दे रहे हैं. 100 रुपये का पेट्रोल खरीदने पर 105 रुपये का पेट्रोल दिया जा रहा है. (Free Petrol) इसके अलावा 100 रुपये से ज्यादा और पांच सौ रुपये तक 10 प्रतिशत ज्यादा पेट्रोल दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details