उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर फरार हुए बदमाश

By

Published : Jan 25, 2021, 5:15 AM IST

राजधानी लखनऊ में बदमाशों ने देर रात प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल प्रॉपर्टी डीलर को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस की टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए जगह-जगह चेकिंग अभियान चला रही हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में एक बार फिर बदमाशों ने गोली कांड की घटना को अंजाम दे डाला है. गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर राजधानी दहल गई है. लगातार राजधानी में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. खासकर राजधानी के पूर्वी जोन में आए दिन बदमाशों का तांडव देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में डीसीपी कार्यालय के नजदीक बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर फरार हो गए. गंभीर रूप से घायल प्रापर्टी डीलर को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

प्रापर्टी डीलर ट्रामा सेंटर रेफर
गोमती नगर के विभूति खंड में प्रॉपर्टी डीलर अंकुर तिवारी (25) किराए पर रहते हैं. गोमती नगर के विनीत खंड 3 डीसीपी पूर्वी कार्यालय के करीब है. डीसीपी पूर्वी कार्यालय के पास जयपुरिया स्कूल के गेट के सामने रविवार देर रात अंकुर तिवारी को बदमाश गोली मारकर फरार हो गए. गोली अंकुर तिवारी के कमर के पास लगी हुई है. अंकुर को घायल अवस्था में लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें ट्रामा रेफर कर दिया गया है. बदमाशों ने अंकुर को गोली क्यों मारी है. इस गोली कांड के पीछे का क्या कारण है. इस पर जांच की जा रही है.

बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही पुलिस
गोलीकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने चेकिंग अभियान भी देर रात शुरू कर दिया है. साथ ही पुलिस जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास पुलिस कर रही है. आपको बता दें कि, कमिश्नरेट के पूर्वी जोन में आए दिन गोलीकांड की घटनाएं देखने को मिल रही है. फिर चाहे वह विभूति खंड में प्रॉपर्टी डीलर पर फायरिंग की बात हो, या फिर गैंगवार में अजीत की हत्या के मामले की बात, तो वही नई घटना पीडब्ल्यूडी के अधिकारी पर फायरिंग की बात हो. इन सभी घटनाओं को लेकर पुलिस की मुस्तैदी पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details