उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Rape With Girl In Lucknow : पड़ोसी युवक ने 8 वर्षीय लड़की के साथ किया दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 9, 2023, 6:38 PM IST

लखनऊ में एक युवक ने घर में अकेली 8 वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape With Girl In Lucknow) की घटना को अंजाम दिया. लड़की के पिता को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ: मलिहाबाद में रविवार रात पड़ोसी युवक ने घर में आठ वर्षीय लड़की को अकेला पाकर उसको बहला-फुसलाकर प्राथमिक विद्यालय ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद मौके से फरार हो गया. रोती-बिलखती मासूम ने घर वालों को अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने पड़ोसी युवक के खिलाफ थाने में शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई.

मलिहाबाद के एक के गांव में 8 वर्षीय लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले 30 वर्षीय शख्स ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के पिता ने तहरीर देकर बताया कि रविवार रात पड़ोस का रहने वाला राहुल उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और घर के पास बने प्राथमिक विद्यालय में दुष्कर्म कर मौके से भाग गया. बच्ची ने घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ पिता ने शिकायत की.

एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिंह ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने लड़की को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की के पिता ने थाने में पड़ोसी के खिलाफ दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस एफआईआर दर्ज कर फरार युवक की तलाश में लग गई है.

योगी सरकार प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर काफी गंभीर है. महिलाओं और बच्चियों के साथ होने वाले अपराध को लेकर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं. फिर भी प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आएदिन रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं प्रदेश भर से आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:Hapur के होटल में तमंचे के बल पर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details