उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर और हमीरपुर में दो युवकों की हत्या, पुलिस महकमे में हड़कंप

By

Published : Jul 7, 2023, 1:27 PM IST

सीतापुर और हमीरपुर में दो युवकों की हत्या का मामला सामने आया है. सीतापुर में एक युवक को थाने के पास गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं हमीरपुर में एक युवक खून से लथपथ शव गांव के एक खेत में मिला. फिलहाल पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है.

youths murder Hamirpur
youths murder Hamirpur

सीतापुरः जिले के खैराबाद थान में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि ये पुलिस के नाक नीचे से वारदात को अंजाम देने से भी नहीं कतरा रहे हैं. गुरुवार को पुलिस थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से इलाके में दहशत फैल गया. गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, हमीरपुर के सुमेरपुर थानाक्षेत्र में एक युवक की अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी. खून से लथपथ युवक का शव एक खेत में मिला. खेत के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल दोनों मामले में जांच जारी है.

सीतापुर में युवक को बदमाशों ने मारी गोलीःपुलिस के अनुसार, रमेश मौर्य पुत्र सोहन मौर्य किसानी मोहल्ला के टोला खैराबाद का रहने वाला था. वह गुरुवार को थाने से 100 मीटर पहले सुरेश विश्वकर्मा की बिल्डिंग की दुकान के सामने एक चाट के ठेले पास बैठा हुआ था. तभी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसके सिर पर गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोग उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. गौरतलब है कि जानकारी पर एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मौका-ए-वारदात का जायजा लिया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

हमीरपुर में युवक का शव खेत में मिलाःसुमेरपुर थाना क्षेत्रके चन्दपुरवा गांव का रहने वाला प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय (32) अपने पिता के साथ खेती किसानी का काम करता था. पिता प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि वह रात में घर से फोन पर बात करते हुए घर से बाहर निकला था. सुबह में ग्रामीणों ने बताया कि उसका शव गांव के लक्ष्मी साहू के खेत में पड़ा हुआ है. हालांकि प्रदीप के पिता ने किसी भी कोई रंजिश होने से इंकार किया है.

एसपी दीक्षा शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह को एक युवक प्रदीप उर्फ रिंकू पांडेय के शव मिलने की सूचना मिली थी. मौके पर पुलिस टीम ने डॉग स्क्वायड के साथ पहुंचकर साक्ष्य इक्ट्ठा किये. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि ग्रामीणों में प्रदीप की हत्या प्रेम प्रसंग में किए जाने की बात कही जा रही है.

ये भी पढ़ेंःइलेक्ट्रिशियन आशिक के प्यार में पागल पत्नी ने पति की करा दी हत्या, ऐसे खुला राज

ABOUT THE AUTHOR

...view details