उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: मामूली विवाद में चली गोली, इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत

By

Published : May 20, 2020, 9:36 PM IST

राजधानी लखनऊ के के निगोहा थाना क्षेत्र में नाली के मामूली विवाद में गोली चल गई, जिसमें एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई. गांव में तनाव होने के कारण पुलिस बल तैनात किया गया है.

मामूली विवाद में चली गोली, इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत.
मामूली विवाद में चली गोली, इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत.

लखनऊ:राजधानी के निगोहा थाना क्षेत्र में नाली के मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. साथ ही पुलिस की लापरवाही की वजह से गोली चलने से एक बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई.


चचेरे भाई ने मारी गोली
निगोहा थाना क्षेत्र के ब्रह्मदासपुर गांव में अनिल शुक्ला और सतीश शुक्ला के बीच मंगलवार देर रात नाली को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की सतीश शुक्ला ने अपने चचेरे भाई पर लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी. गोली अनिल शुक्ला को लगी वहीं अरुण शुक्ला के सिर में चोट आई और पैर की हड्डी टूट गई.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत अनिल शुक्ला को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जिसमें बुधवार को इलाज के दौरान अनिल शुक्ला की मौत हो गई.

गांव में है तनाव का माहौल
गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पूरे गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों परिवार में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. कई बार निगोहा थाने पर इसकी सूचना दी गई थी. पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इसलिए यह विवाद बढ़ गया पुलिस की लापरवाही से आज गांव में बुजुर्ग की मौत हुई है.

इस मौत मैं पुलिस की लापरवाही सबसे ज्यादा दिखाई दे रही है, क्योंकि पुलिस ने एक पक्ष को सह दे रखी थी. इसी वजह से दूसरे पक्ष पर गोली चली और बुजुर्ग की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details