उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना संक्रमित परिवार ने मुख्यमंत्री से लगाई इलाज की गुहार

By

Published : Apr 19, 2021, 1:27 PM IST

लखनऊ में रायबरेली रोड पर स्थित एक परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया है. परिवार के इलाज के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाई गई है. लेकिन, कोई भी मदद नहीं मिल सकी है. इस बीच कोरोना पीड़ित परिजनों की हालत खराब होती जा रही है.

कोरोना संक्रमित परिवार ने मुख्यमंत्री से लगाई इलाज की गुहार
कोरोना संक्रमित परिवार ने मुख्यमंत्री से लगाई इलाज की गुहार

लखनऊ :रायबरेली रोड पर स्थित एल्डिको कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार ने हाथ जोड़कर रोते हुए मुख्यमंत्री से इलाज की गुहार लगाई है. इसके बाद भी संबंधित परिवार को इलाज नहीं हो सका है. उसका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित है.

लोहिया अस्पताल से भगाया गया

A-200/201 उद्यान-2 एल्डिको रायबरेली रोड निवासी राकेश श्रीवास्तव की पत्नी और 2 बच्चे कोरोना पॉजिटिव हैं. रविवार को वह अपने परिवार को इलाज के लिए डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गए थे, जहां अस्पताल प्रशासन ने उनके परिवार को वहां से भगा दिया. इसके बाद वह अपने परिवार को एक निजी अस्पताल ले गए, वहां से भी उन्हें निकाल दिया गया.

मुख्यमंत्री से भी नहीं मिली राहत

राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि परिवार के इलाज के लिए मुख्यमंत्री से गुहार लगाने के बाद भी कोई राहत नहीं मिल सकी है. सीएमओ कार्यालय से लेकर नियंत्रण कक्ष तक सभी दरवाजे खटखटा कर देख लिए हैं. लेकिन, कोई भी सुनवाई नहीं रहो रहा है. मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर भी गुहार लगाई है. वहां से भी कोई राहत नहीं मिली. उन्होंने बताया कि परिवार की हालत दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है.

इसे भी पढ़ें-तीमारदारों का आरोप- अस्पताल में नहीं हैं ऑक्सीजन सिलेंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details