उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, कहा- 'आपका शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद'

By

Published : Jul 21, 2019, 9:36 PM IST

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के विवादित बयान उन पर भारी भी पड़े हैं और पार्टी से उन्हें नोटिस भी मिल चुके हैं, बावजूद इसके प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने रविवार को मध्यप्रदेश के सीहोर में एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर(फाइल फोटो).

सीहोर: एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता अभियान चला रहे हैं, हर घर में शौचालय और स्वच्छता अभियान को बढ़ावा देने की बात कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी ही पार्टी की सांसद उनकी योजना को पलीता लगा रही हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर बेतुका बयान दिया है. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा है कि हम आपके नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं.

प्रज्ञा ठाकुर ने दिया विवादित बयान.

सांसद के कार्यों को लेकर चर्चा के दौरान कही ये बात:
सीहोर में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा के दौरान प्रज्ञा ठाकुर सांसद के कार्यों को लेकर अपने विचार सबके सामने रख रही थीं, इसी दौरान उन्होंने कहा कि 'हम आपकी नाली और शौचालय साफ करने के लिये सांसद नहीं बने हैं, हम जिस काम के लिए सांसद बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे. यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है.

पहले भी पार्टी से मिल चुके हैं नोटिस:
पहले भी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बिगड़े बोल उन पर भारी पड़े हैं और पार्टी से नोटिस भी मिल चुके हैं, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत के बाद भी बीजेपी के नेता अपने बयान को लेकर गंभीर नहीं हैं. इस बार तो उन्होंने पीएम की योजना को ही चुनौती दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details