उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम ने बदायूं की घटना का लिया संज्ञान, सख्त कार्रवाई के निर्देश

By

Published : Jan 6, 2021, 5:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या मामले में सीएम योगी ने खुद संज्ञान लिया है. सीएम ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ एडीजी बरेली को रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ.
सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखनऊःबदायूं की घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने एडीजी बरेली जोन को घटना के संबंध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं.

जांच में एसटीएफ करेगी सहयोग
मुख्यमंत्री योगी ने यूपी एसटीएफ को इस घटना की विवेचना में सहयोग करने के लिए भी निर्देशित किया है. ज्ञात हो कि रविवार की रात बदायूं के उघैती इलाके में एक धर्म स्थल पर महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सनसनीखेज खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की बात पुष्ट हुई है. इसके साथ ही महिला के प्राइवेट पार्ट में राड डालने की रिपोर्ट भी सामने आई है. सीएम योगी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ेंःबदायूं रेप मामले में एडीजी जोन ने किया घटना स्थल का दौरा, पुलिस की लापरवाही मानी
उघेती थाना क्षेत्र अंतर्गत गैंग रेप मामले में एडीजी जोन ने घटना स्थल का दौरा किया. इस दौरान मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने इस घटना में पुलिस की लापरवाही मानी है. उन्होंने कहा कि एसएसपी संकल्प शर्मा के नेतृत्व में पूरी टीम मामले को सुलझाने में लगी हुई है. जल्दी घटना का सफल अनावरण किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंःनिर्भया जैसी हैवानियत, महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, दो गिरफ्तार
बदायूं जिले में मंदिर गई महिला के साथ रेप और हत्या का मामला सामने आया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि दरिंदों ने महिला से न केवल दुष्कर्म किया बल्कि निर्भया जैसी हैवानियत को भी अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details