उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीएम योगी का सपा पर हमला, क्या रामभक्तों पर गोली चलाने वाले देश की जनता से मांगेंगे माफी ?

By

Published : Oct 31, 2021, 1:06 PM IST

राजधानी लखनऊ में भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में सीएम योगी पहुंचे. सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली है. आज कोई भी देश भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देख सकता.

भाजपा का सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन.
भाजपा का सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन.

लखनऊ:लोक निर्माण विभाग के विश्वेशरैया सभागार में आयोजित भाजपा के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक-एक लोग को जगाने का काम करना है. उन्होंने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश शक्तिशाली है. कोई भी देश भारत की तरफ आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं कर सकता. सीएम ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस को विकास से मतलब नहीं था, क्योंकि उनको राम भक्तों पर गोली चलाने से ही फुर्सत नहीं थी. क्या राम भक्तों पर गोली चलाने वाले देश से माफी मांगने की हिम्मत जुटा पाएंगे ?

सीएम योगी ने कहा कि आज पीएम मोदी हैं, इसलिए तालिबान से लेकर पाकिस्तान तक परेशान है. उन्होंने कहा कि तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार है. अयोध्या में राम भक्तों की निर्मम हत्या करने वाले क्या देश की जनता से माफी मांगने का काम करेंगे? कोर्ट ने आखिर हमें ही सही माना और आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है.

भाजपा का सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन.

सीएम योगी ने कहा कि पहले की सरकार जनता के हितों की अनदेखी करती थी. पहले की सरकार में कुछ जिलों में ही बिजली आती थी, लेकिन अब हर जिले में भरपूर बिजली मिल रही है. पीएम मोदी के नेतृत्व में आज लोगों के इलाज के लिए व्यवस्था की गई है. महामारी में सबको फ्री में इलाज फ्री में वैक्सीन दी गई है. पहले सिर्फ मेरा परिवार की चिंता होती थी, आज हर गरीब की चिंता होती है.

उन्होंने कहा कि पहले अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलाई जाती थी, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया गया है और भब्य मंदिर बन रहा है. पहले किसान प्रताड़ित होता था, कर्ज लेना पड़ता था और आज हर किसान को छह हजार रुपये सालाना दिया जा रहा है. आज यूपी में सभी योजनाओं का लाभ लोगों को दिया जा रहा है.

सीएम ने कहा कि आज प्रदेश में कानून का राज है. पहले गुंडे-माफिया लोगों का जीना दूभर कर दिया करते थे. लोग अपने परिवार की बेटियों को पढ़ने भेजने से भी डरते थे. पर्व-त्योहार से पहले कर्फ्यू लग जाता था, लेकिन अब हमारी सरकार सुरक्षा दे रही है. अब अपराधियों को मालूम है कि सरकार का बुलडोजर खड़ा है, उनकी करतूतों पर चल जाएगा.

यह भी पढ़ें:अब UP में कांग्रेस की काट बनीं ममता, छठ बाद करेंगी अखिलेश के रथ की सवारी!

उन्होंने कहा कि हमने जो कहा था, वह किया है. जहां बलिदान हुए मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है. आज कश्मीर से धारा 370 समाप्त कर दी गई है. दीनदयाल के अंत्योदय के सपने को साकार करने का काम पीएम मोदी ने किया है. यह फर्क लोगों को बताने का काम करना होगा, जाति धर्म के नाम पर वोट मांगने वालों के चेहरों को उजागर करना होगा. दीपावली आ रही है. दीपावली के उत्साह के सामने कोरोना पस्त हो गया है. उत्साह और सावधानी से दीपावली मनाइए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details