उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुख्यमंत्री योगी का तंज, मायावती को सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने वाली तो अखिलेश को बताया वायदे आजम

By

Published : Jan 23, 2022, 11:03 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव के बीच आज सपा-बसपा और भाजपा के बीच सोशल मीडिया वॉर छिड़ा रहा. मायावती के बयान पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंज कसते हुए मायावती को सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने वाली तो अखिलेश को वायदे आजम बताया.

मुख्यमंत्री योगी का तंज
मुख्यमंत्री योगी का तंज

लखनऊ:यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर उत्तर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. सोशल मीडिया पर सभी पार्टी के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. इस कड़ी में रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक तरफ जहां बसपा सुप्रीमो मायावती के ट्वीट पर उन्हें आड़े हाथों लिया. वहीं दूसरी तरफ सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा.

बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ से गोरक्षनाथ को लेकर किए गए ट्वीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ऑफिस ट्विटर हैंडल से उन्हें आड़े हाथों लिया गया. ट्वीट में इशारों-इशारों में उनके मुख्यमंत्री रहते हुए सरकारी विमान से सैंडल मंगवाने की बात याद दिलाते कहा गया, "एक तरफ मुख्यमंत्री @myogiadityanath ने कोरोना काल में सरकारी विमान को प्रदेशवासियों के जीवन की रक्षा हेतु समर्पित किया. वहीं, दूसरी तरफ व्यक्तिगत वैभव के लिए राजकीय संसाधनों का दुरुपयोग करते हुए सरकारी विमान से सैंडल मंगवाया गया था."

यही नहीं, एक अन्य ट्वीट में मुख्यमंत्री योगी के आधिकारिक पर्सनल ऑफिस ट्विटर हैंडल से उन्हें गोरक्षनाथ मठ आने का न्यौता भी दिया गया. ट्वीट में कहा गया, "बहन जी! बाबा गोरखनाथ जी की तपोभूमि गोरखपुर स्थित गोरक्षपीठ में ​ऋषियों-संतों एवं स्वतंत्रता आंदोलन के क्रांतिवीरों की स्मृतियों को संजोया गया है. हिन्दू देवी-देवताओं के मंदिर सामाजिक न्याय का यह केन्द्र सबके कल्याण हेतु अहर्निश क्रियाशील है. कभी आइए, शांति मिलेगी, फर्क साफ है!"


इसके अलावा सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के चुनावी वायदों पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से उन्हें वायदे आजम की संज्ञा देते हुए कहा, "...और दोपहर 12 बजे सोकर उठने के बाद आंखें मलते हुए 'तमंचावादी पार्टी' के #वायदे_आजम का अगला वायदा...'जुगाड़ लगाकर' यूपी के हर बच्चे को 'उच्च शिक्षा' के लिए उनके किसी 'अंकल' के साथ ऑस्ट्रेलिया भेजा जाएगा.


इसे भी पढ़ें-योगी का गोरखपुर मठ किसी बड़े बंगले से कम नहींः मायावती

ABOUT THE AUTHOR

...view details