उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधानसभा सदस्यों की मेडिकल जांच आज से, सिविल अस्पताल के डाॅक्टरों की लगी तीन दिन की ड्यूटी

By

Published : Sep 19, 2022, 7:31 AM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय में सोमवार से तीन दिवसीय मेगा मेडिकल कैम्प का आयोजन किया जा रहा है (Medical examination of assembly members). राज्य सरकार ने राजधानी के डाॅक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल चिकित्सालय को परीक्षण कराने के लिए आदेशित किया है.

Etv Bharat
उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय

लखनऊ: विधानसभा सचिवालय उत्तर प्रदेश में 19, 20 और 21 सितंबर को तीन दिवसीय मेगा मेडिकल कैंप आयोजित हो रहा है. इस दौरान विधानसभा के सभी सदस्यों का चिकित्सकीय परीक्षण किया जाना है (Medical examination of assembly members). राज्य सरकार ने राजधानी के डाॅक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल चिकित्सालय को परीक्षण कराए जाने के लिए आदेशित किया है. परीक्षण कराने के लिए इस चिकित्सालय के सभी विभाग के विशेष विशेषज्ञों, पैरामेडिकल संवर्ग एवं चतुर्थ श्रेणी की ड्यूटी उत्तर प्रदेश विधानसभा सचिवालय लखनऊ में मेडिकल कैंप की समाप्ति तक लगाई गई है.

कार्यालय आदेश

सिविल अस्पताल के निदेशक डॉ. आनंद ओझा ने बताया कि तीन दिन तक अस्पताल के डॉक्टर विधानसभा सदस्यों की चिकित्सकीय जांच करेंगे. इसके लिए विभागों के डॉक्टरों का नाम चयनित कर इनकी लिस्ट बना ली गई है. सभी विशेषज्ञ डॉक्टरों को तीन दिनों तक यहां अपनी सेवा देनी है. आदेश का कड़ाई से पालन हो इसके लिए पहले ही डॉक्टरों और सभी स्टॉफ को सूचित कर दिया गया है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि सभी डॉक्टर और स्टॉफ अपने यूनिफॉर्म, नेम प्लेट, विभागीय आईडी कार्ड व आधार कार्ड के साथ ड्यूटी का सम्पादन करना सुनिश्चित करें.

ये भी पढ़ेंःचारबाग स्टेशन पर पैसेंजर्स के साथ कमाई बढ़ी, विकास थमा

ABOUT THE AUTHOR

...view details