उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: नदी में डूबे 4 बच्चे, 3 की मौत, एक लापता

By

Published : Jul 18, 2022, 8:18 AM IST

सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में गोबरहिया नदी (Gobarahia river Sitapur) में नहाने गए चार बच्चे डूब गए. इसमें से तीन की मौत हो गई.

etv bharat
नदी में डूबे 4 बच्चे (सांकेतिक फोटो)

सीतापुर: जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र में रविवार को गोबरहिया नदी (Gobarahia river Sitapur) में चार बच्चे डूब गए. इसमें से तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक लापता है. उसकी तालाश गोताखोरों द्वारा की जा रही है.

रविवार सुबह रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के कनरखी गांव के पास गोबरहिया नदी में बच्चे नहाने गए. चार बच्चों डूबने लगे. साथ में आए अन्य बच्चों ने ग्रामीणों और परिजनों को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीण और गोतखोरों ने नदी में लापता हुए चारों बच्चों को ढूंढना शुरू किया. गोताखोरों ने 3 बच्चों के शव को नदी से बाहर निकाला. बच्चों की पहचान अमित (13) पुत्र राजेंद्र, ललित (10) पुत्र गया प्रसाद, श्याम सुंदर (9) पुत्र केशव निवासी रामपुर मथुरा के रूप में हुई. वहीं, चौथे बच्चे की तलाश जारी है. घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें:जानवर चोरी का आरोप लगाने पर बुजुर्ग को उतारा मौत के घाट

इस संबंध में एसडीएम मिथिलेश त्रिपाठी ने बताया कि नदी से बरामद हुए तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया है. मृतकों के परिजनों को प्रशासन की तरफ से चार-चार लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details