उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊः वेलेंटाइन पर लव बर्ड्स के लिए स्पेशल केक, प्रेमी ऐसे करेंगे प्यार का इजहार

By

Published : Feb 14, 2020, 11:38 AM IST

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे से खुलकर अपने प्यार का इजहार कर सकें, इसके लिए राजधानी लखनऊ पूरी तरह तैयार है. इस दिन को खास बनाने के लिए लोग पहले से तैयारी कर रहे हैं.

प्यार का इजहार
प्यार का इजहार

लखनऊः वैलेंटाइन-डे का इंतजार लव बर्ड्स साल भर करते हैं. उनके लिए यह दिन किसी खास त्यौहार से कम नहीं होता है. इसी को ध्यान में रखकर प्रेमियों के लिए वैलेंटाइन डे मनाने का पूरा साजो-सामान लखनऊ के बाजारों में तैयार है. चाहे स्पेशल केक हो या फिर गुलाब की बेहतरीन प्रजाति, सब कुछ प्रेमी-प्रेमिकाओं को मिलेगा.

लव बर्ड्स के लिए स्पेशल केक तैयार.

लाइटों से जगमगा रहे रेस्टोरेंट्स
कई रेस्टोरेंट्स वैलेंटाइन-डे पर प्रेमी-प्रेमिकाओं को ये खास दिन सेलिब्रेट कराने के लिए खास तौर पर तैयार है. यहां पर विभिन्न वैराइटीज के केक तैयार किए गए हैं. एक दिन पहले से ही स्पेशल केक के आर्डर बुक होने शुरू हो गए हैं. फूलों, गमलों और लाइटों से रेस्तरां सजाए जा रहे हैं.

पढ़ें-मथुरा: अलाव ताप रहे युवक के कपड़े में लगी आग, झुलसने से मौत

ईटीवी भारत ने इस खास दिन पर किस- किस तरह के केक तैयार किए गए हैं और क्या खास तैयारी है इसके बारे में मशहूर कैफे के मैनेजर से बात की. कैफे के मैनेजर कमलेश सिंह ने बताया कि वैलेंटाइन डे पर कई तरह के केक्स बनाये गये हैं. जिनमें चॉकलेट, स्ट्रॉबेरी, और डोनट्स फ्लेवर हैं. अब तक 60 केक्स के ऑर्डर बुक हो चुके हैं.

हम लोगों ने स्पेशल वैलेंटाइन डे केक्स उन कपल्स के लिए तैयार किया है, जो यहां पर एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं. इनमें चॉकलेट फ्लेवर वाले केक हार्ट्स सेफ में तैयार किए गए हैं. छोटे-छोटे स्ट्रॉबेरी फ्लेवर में भी केक मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details