उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना बोले, 'किसानों को किया जा रहा भ्रमित'

By

Published : Feb 14, 2021, 1:48 PM IST

यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना आज गाजियाबाद पहुंचे. उन्होंने बजट को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की, जहां उन्होंने सरकार द्वारा पेश किए गए बजट के फायदे गिनाए.

गाजियाबाद पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना.
गाजियाबाद पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसानों को भ्रमित किया जा रहा है. भ्रम फैलाने वाले लोगों को समझना चाहिए कि अव्यवस्था ना फैलाएं.

गाजियाबाद पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना.

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम पर जवाब
वहीं सुरेश खन्ना से पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों पर बात की गई,तो उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल पर कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं लगाया गया है. उन्होंने कहा कि चिकित्सा, शिक्षा और पर्यावरण आदि क्षेत्र में इस बजट में जनता का ध्यान रखा गया है.

आम जनता का है बजट
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने मंच से लोगों का अभिवादन किया और कहा कि बजट आम जनता का बजट है. इस समय विश्व कोरोना काल की बड़ी मुश्किल से जूझ रहा है. लेकिन भारत ने वैक्सीन से वह कर दिखाया,जो पूरी दुनिया देख कर हैरान है.

ये भी पढ़ें:-गाजीपुर बॉर्डर पहुंची महात्मा गांधी की पोती तारा, कहा- सत्य की जीत के लिए प्रार्थना करती हूं

बजट की खूबियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि यह बजट किसान, उद्यमी, स्टूडेंट,व्यापारी और आम लोगों के विकास के नारे को बुलंद करता है. बजट के फायदे जन जन तक पहुंचने चाहिए।जिसके लिए सरकार पूरी तरह से कोशिश में जुटी हुई है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details