उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा नेता आकाश आनंद बोले- देश को दो दलों की जागीर नहीं बनने दूंगा, लोगों से की ये अपील

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 11, 2024, 6:23 PM IST

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने हाल ही में अपने भतीजे आकाश आनंद (BSP Akash Anand) को पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर घोषित किया है. इसके बाद आकाश आनंद लगातार सक्रिय हैं. आकाश ने गुरुवार को ट्विट करके लोगों से मिस्ड काॅल के माध्यम से बसपा से जुड़ने की अपील की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने ट्विटर के माध्यम से लोगों को अपने साथ जोड़ने की अपील की है. बसपा नेता आकाश आनंद ने कहा कि हम अपने अधिकारों की लड़ाई संवैधानिक तरीके से लड़ते रहेंगे. बहुजन समाज पार्टी ने हमेशा संवैधानिक तरीके से लड़ाइयां लड़ी हैं और जीती भी हैं. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई लड़ने और जीतने के लिए मुझे आप लोगों का साथ चाहिए.

आकाश आनंद ने ट्विटर के माध्यम से कहा कि ना रुके हैं, ना रुकेंगे, सत्ता की ‘गुरु किल्ली’ लेकर रहेंगे. बसपा से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर जारी किया. अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा और ये आपसे शुरू होगा. इस मिशन से जुड़ने के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुड़िए.

आकाश आनंद ने किसी भी पार्टी का नाम न लेते हुए कहा कि देश को दो दलों की जागीर नहीं बनने देंगे. बहुजन समाज पार्टी तीसरी सबसे बड़ी राष्ट्रीय पार्टी है. आने वाले चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के हाथों को मजबूत करने के लिए युवाओं को पार्टी से जोड़ने की अपील की है. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष पार्टी में 50% से अधिक युवाओं को तरजीह देती हैं. बता दें कि बीते वर्षों में हुए चुनाव में लगातार बहुजन समाज पार्टी के वोट प्रतिशत में कमी आ रही थी. इसके बाद मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को पार्टी का नेशनल कोऑर्डिनेटर घोषित किया है. साथ ही अपना उत्तराधिकारी भी बनाया है.

यह भी पढ़ें : मायावती बोलीं, भाजपा शासन में टूट रहा बाबा साहेब का सपना, गरीब-दलितों की हो रही दुर्दशा

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बसपा सुप्रीमो बना रहीं खास रणनीति, नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद को दिया आशीर्वाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details