उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मायावती ने पदाधिकारियों को दिया टारगेट, हर विधानसभा में दो महीने में बनाये 75000 नये सदस्य

By

Published : May 29, 2022, 3:40 PM IST

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर रविवार को बहुजन समाज पार्टी मुख्यालय पर बैठक की. उन्होंने पदाधिकारियों को टारगेट दिया है कि 75000 नये सदस्य दो महीने में हर विधानसभा में बनाएं जायें.

etv  bharat
बीएसपी सुप्रीमो मायावती

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर रविवार को बहुजन समाज पार्टी मुख्यालय पर बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी पदाधिकारियों से फीडबैक लिया. साथ ही तय निकाय चुनाव के लिए उन्हें टारगेट भी दिया है. दो महीने के अंदर 75000 नये सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया. पार्टी के विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि बीएसपी ने रामपुर लोकसभा उपचुनाव नहीं लड़ने का फैसला लिया है.

बहुजन समाज पार्टी आगामी निकाय चुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेगी. पार्टी की मुखिया मायावती ने इसकी तैयारी के लिए रविवार को पार्टी मुख्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक की. प्रदेशभर के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और मंडल कोऑर्डिनेटर इस बैठक में शामिल हुए. पार्टी के सूत्र बताते हैं कि सभी नगर निगम में पार्टी की जीत हो, इसके लिए अगले दो महीने के अंदर कुल 75000 नये सदस्य हर विधानसभा सीट पर बनाने के निर्देश बीएसपी मुखिया ने दिये हैं. इनमें से 50 हजार पार्टी के कोर वोटर सदस्य बनाये जायें और 25 हजार सवर्ण समाज के सदस्य बनाये जायें. सभी 403 विधानसभा सीटों पर 75-75 हजार नये सदस्य बनेंगे. इसका सीधे तौर पर निकाय चुनाव में फायदा मिलेगा तो लोकसभा उपचुनाव में भी पार्टी मजबूती से लड़ेगी.

माया ने पदाधिकारियों को दिया टारगेट

इसे भी पढ़ें- भाजपा सांसद वरुण गांधी ने फिर साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- रेलवे में पद समाप्‍त करना निजीकरण की तरफ बढ़ता कदम

बहुजन समाज पार्टी के विश्वस्त सूत्र बताते हैं कि रामपुर लोकसभा सीट पर चुनाव में पार्टी प्रत्याशी नहीं उतारेगी. हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. लेकिन मीटिंग में हिस्सा लेकर बाहर निकले कुछ पदाधिकारियों ने इसकी जानकारी दी है. बता दें कि आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव के लिए पहले से ही पार्टी ने गुड्डू जमाली को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details