उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होली के दिन गोली चलने से मौत के मामले में आरोपी युवक तमंचे के साथ गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2023, 10:20 PM IST

लखनऊ में हो

लखनऊ में होली के दिन तमंचे से फायर मे बीकेटी निवासी युवक की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक तमंचा भी बरामद किया गया है.

लखनऊःसैरपुर पुलिस टीम को बुधवार को होली पर फायरिंग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. होली के दिन तमंचे से फायर के दौरान बीकेटी के भौली गांव निवासी 60 वर्षीय युवक मंगलू की मौत हो गई थी.




मृतक चौकीदार मंगलू के बेटे संदीप ने बताया कि होली के दिन पड़ोसियों ने सूचना दी कि उसके पिता को कार सवार युवकों ने खून से लथपथ घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए हैं. जहां इलाज के लिए उन्हें केजीएमयू में भर्ती कराया गया था. यहां इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से मौत का कारण बताया गया था. संदीप ने आरोप लगाया था कि त्योहारी लेने के लिए गए उसके पिता की हत्या कर दी गई. इस मामले में अनुज यादव, गौरीशंकर लोधी ,अंकित, सौरभ यादव और अर्पित यादव के खिलाफ पिता की हत्या किए जाने की तहरीर दी थी.

डीसीपी सेंट्रल अर्पणा कौशिक ने बताया कि सैरपुर की पुलिस टीम द्वारा एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के पास से एक तमंचा और एक कारतूस बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि 10 मार्च को एक मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. जिसमे रंग खेलते समय एक व्यक्ति की तमंचे से फायर के बाद भौली गांव निवासी 60 वर्षीय मंगलू की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक मंगलू के पुत्र संदीप की तहरीर के आधार पर 5 लोगो के खिलफ एससी एसटी और 304 कि धारा में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. जिसमें अर्पित यादव नाम का अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर विधिक कर रही है.


यह भी पढे़ं-Kanpur Video Viral: कानपुर पुलिस कमिश्नरेट कोर्ट के बाहर वकीलों ने पुलिसकर्मी को पीटा, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details