उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रधानमंत्री मोदी को पांच लाख पोस्टकार्ड भेजेंगे भाजपा कार्यकर्ता

By

Published : Sep 21, 2021, 11:53 AM IST

प्रदेश भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को उनके कार्य योजना व मजबूत फैसलों के लिए अब पार्टी कार्यकर्ता सीधे पोस्टकार्ड भेजकर धन्यवाद ज्ञापित करेंगे. बताया गया कि पीएम को करीब 51 लाख पोस्टकार्ड भेजने का लक्ष्य निर्धारित है.

प्रधानमंत्री मोदी को पांच लाख पोस्टकार्ड भेजेंगे भाजपा कार्यकर्ता
प्रधानमंत्री मोदी को पांच लाख पोस्टकार्ड भेजेंगे भाजपा कार्यकर्ता

लखनऊ:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi)से बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सीधे जोड़ने व संवाद स्थापित करने को प्रदेश पार्टी नेतृत्व ने पीएम को करीब 51 लाख पोस्टकार्ड (five lakh postcards to PM Modi) भेजने का निर्णय लिया है. साथ ही बताया गया कि इस पोस्टकार्ड के जरिए पार्टी का हर कार्यकर्ता (BJP workers) सीधे प्रधानमंत्री से संवाद स्थापित कर सकेगा. साथ ही उनका मनोबल भी बढ़ेगा. प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये पोस्टकार्ड राम मंदिर निर्माण (Ram temple construction) से लेकर अनुच्छेद- 370 (Article 370 ) की समाप्ति पर आभार जताने को भेजे जाएंगे. इसके अलावे किसान सम्मान निधि, उज्जवला व सौभाग्य योजनाएं लागू करने के लिए भी कार्यकर्ता पीएम को पोस्टकार्ड भेज आभार जताएंगे.

इसे भी पढ़ें - नोएडा में मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर ड्रोन संचालन पर प्रतिबंध

आपको बता दें कि भाजपा ने हर बूथ से 'धन्यवाद मोदी जी' शीर्षक नाम से 31 पोस्टकार्ड भेजने का लक्ष्य रखा है. पोस्टकार्ड को प्रधानमंत्री के नई दिल्ली स्थित आवास 7 लोक कल्याण मार्ग भेजा जाएगा. इधर, पोस्टकार्ड भेजने वालों को अपना नाम, पता और फोन नंबर भी लिखना होगा. वहीं, पार्टी की ओर से बताया गया कि कार्यकर्ता व लाभार्थी स्वयं पोस्टकार्ड भेजेंगे, जिसमें वे अपनी पसंद से केंद्र की मोदी सरकार की किसी भी योजना के लिए धन्यवाद ज्ञापित करेंगे.

दरअसल, यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्र में रख भाजपा नए सिरे से प्रचार को अपनी स्ट्रेटजी बना रही है, ताकि आम लोगों के बीच प्रधानमंत्री की लोकप्रियता को भुना आगे हर घर को पार्टी से जोड़ा जा सके. इसी कड़ी में कार्यकर्ताओ के साथ ही आम लोगों को भी पीएम मोदी को पोस्टकार्ड भेज धन्यवाद करने का अवसर दिया जाएगा. पार्टी सूत्रों की मानें प्रदेश नेतृत्व लगातार जनसंपर्क को विभिन्न तरीके की योजनाएं बना रही है और पीएम मोदी को पोस्टकार्ड भेजने की रणनीति भी इसी योजना का अहम हिस्सा है. खैर, देखना दिलचस्प होगा कि पार्टी को इससे कोई खास सफलता मिलती है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details