उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने देखी ईटीवी भारत पर अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस

By

Published : Jan 18, 2020, 8:00 PM IST

लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के मीडिया विभाग में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सहित तमाम लोगों ने ईटीवी भारत पर अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लाइव देखा. इस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव भाजपा पर आरोप लगा रहे थे.

etv bharat
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. समीर सिंह.

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. समीर सिंह समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस को ईटीवी भारत पर लाइव देखा. ईटीवी भारत संवाददाता के यूपी बीजेपी मुख्यालय पहुंचने पर देखने को मिला कि बीजेपी प्रवक्ता अखिलेश यादव द्वारा लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देने के लिए ईटीवी भारत पर लाइव देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह ईटीवी भारत पर समाजवादी पार्टी के आरोपों का जवाब देने के लिए देख रहे हैं और इस आरोपों का करारा जवाब भी दिया जाएगा.

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ. समीर सिंह.

कई मीडिया संस्थानों पर अखिलेश यादव के लाइव प्रसारण न होने के चलते वह ईटीवी भारत पर हमेशा की तरह अखिलेश यादव को लाइव देख रहे थे और उनके आरोपों को लिख भी रहे थे. इससे उनका सही तरीके से और आक्रामक ढंग से जवाब दिया जा सके. भाजपा प्रवक्ता समीर सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव जो आरोप लगा रहे हैं, वह निराधार हैं. वह सत्ता के मुंह से अभी बाहर नहीं निकल पाए हैं. उत्तर प्रदेश की जनता ने उन को खारिज कर दिया है. उत्तर प्रदेश की जनता ने लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में उनको हराने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें- योगी सरकार प्रदेश को विनाश के रास्ते पर ले जा रही है: अखिलेश यादव

प्रवक्ता ने कहा कि वह सरकार में रहते हुए नौजवानों के खिलाफ निर्णय करने के लिए जाने जाते थे. उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था लचर थी. किसानों की दुर्दशा के वह जिम्मेदार हैं. समाजवादी पार्टी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है और उसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है. उन्होंने कहा कि प्रत्येक राजनीतिक दल के मीडिया विंग की जिम्मेदारी होती है कि दूसरी पार्टियों की गतिविधियों पर नजर रखे और वह ईटीवी भारत एप्लीकेशन के माध्यम से समाजवादी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस को देखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details