उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निकिता तोमर के घर पहुंचे बीजेपी विधायक संगीत सोम, कहा- 'ये लव जिहाद नहीं, आतंकी जिहाद है'

By

Published : Nov 4, 2020, 11:01 PM IST

बीजेपी विधायक संगीत सोम ने बुधवार को निकिता तोमर के घर जाकर परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये लव जिहाद नहीं है, आतंकी जिहाद है और ऐसे जिहादियों को देश से निकालने की जरूरत है.

निकिता तोमर के घर पहुंचे यूपी के बीजेपी विधायक संगीत सोम
निकिता तोमर के घर पहुंचे यूपी के बीजेपी विधायक संगीत सोम

फरीदाबाद: निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर राजनेताओं का निकिता के घर आना लगातार जारी है. इस मामले को लेकर राजनीति भी चरम पर है. बुधवार को यूपी के सरधना क्षेत्र से बीजेपी विधायक संगीत सोम निकिता के परिजनों से मिलने पहुंचे.

निकिता तोमर के घर पहुंचे यूपी के बीजेपी विधायक संगीत सोम.

इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आज लव जिहाद की आड़ में आतंक जिहाद चलाया जा रहा है और उनकी सरकार इस आतंकवाद को खत्म करके दम लेगी. इस तरह के जिहादियों को सबक सिखाने की जरूरत है. अकेले बल्लभगढ़ में ही नहीं पूरे देश में इस तरह के मामले हो रहे हैं.

संदीप सोम ने कहा जिस तरह से निकिता ने अपने धर्म की रक्षा करते हुए बलिदान दे दिया वह बहुत ही वीरतापूर्ण है और ये साबित कर दिया है कि हमारे धर्म की महिलाएं भी अपने धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी चिंता नहीं करती हैं.

उन्होंने इस हत्याकांड में हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पर भी संतुष्टि जताई. साथ ही उन्होंने निकिता तोमर के परिजनों को भरोसा दिलाया कि उनको जल्द से जल्द न्याय मिलेगा और निकिता के हत्यारे जल्द सजा भुगतेंगे.

ये भी पढ़ें-निकिता मर्डर केस: फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ने SIT अधिकारियों से की समीक्षा बैठक

गौरतलब है कि 26 अक्टूबर को छात्रा निकिता तोमर जब पेपर देकर घर जा रही थी तब आरोपी तौसीफ ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, और फिर असफल रहने पर गोली मार दी, जिससे छात्रा की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी तौसीफ और उसके साथी रेहान व अजरु को गिरफ्तार कर लिया था. इस पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details