उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ये क्या कह गए गाजियाबाद के बीजेपी विधायक, सुनिए विवादित बयान

By

Published : Jan 8, 2023, 10:51 PM IST

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने कहा कि अगर कॉलोनी में बिजली कर्मी नकली पाए जाते हैं तो उन्हें वहीं पर जान से मार देना चाहिए. बाकी मामला मैं संभाल लूंगा. क्योंकि यह अराजकता का मामला है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद : लोनी के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने चौंकाने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लोनी में कुछ फर्जी बिजली कर्मी घूम रहे हैं, जो लोगों के साथ ठगी कर रहे हैं. अगर ऐसे लोगों का पता चलता है तो लोग उन फर्जी बिजली कर्मियों को पकड़कर अपने पास बैठा लें और उनको जान से मार दें. उन्होंने कहा कि अगर लोग ऐसा नहीं कर सकते हैं तो मुझे बुला ले. मैं खुद आऊंगा और उन कथित बिजली कर्मियों की हत्या कर दूंगा. यह बयान जमकर वायरल हो रहा है.

बीजेपी के विधायक का विवादित बयान.
यह मामला लोनी के लाल बाग कॉलोनी का है. जहां पर कुछ कथित बिजली एक कर्मी घर में पहुंचे थे. इनमें से एक पीड़ित के घर कुछ बिजली कर्मी पहुंचे और बिजली के मीटर में गड़बड़ी होने का आरोप लगाते हुए लाखों रुपये रिश्वत की मांग की. डर की वजह से पीड़ित ने अपनी मेहनत की कुछ कमाई उन लोगों को दे दिया और वह लोग फरार भी हो गए. कॉलोनी वासियों ने विधायक नंदकिशोर गुर्जर को बताया कि कुछ लोग आए थे, जिन्होंने खुद को विजिलेंस डिपार्टमेंट से बताया और कहा कि वह बिजली से संबंधित चेकिंग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :दिल्ली कंझावला केस में आरोपियों ने कबूला गुनाह, कहा- पता था नीचे अंजलि फंसी है

पीड़ित का आरोप है कि उन लोगों ने मामला दबाने के लिए डेढ़ लाख रुपए मांगे. उन्होंने पीड़ित से कहा कि मीटर में गड़बड़झाला है. अगर डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत नहीं दोगे तो 25 लाख रुपये तक भरने पड़ सकते हैं. पीड़ित ने कहा कि वह तो गरीब आदमी है इतना रुपया नहीं दे सकते. पीड़ित का कहना है कि उन लोगों ने सभी मोबाइल भी छीन लिए थे. आरोप है कि पीड़ित के पास कुछ रुपए थे, वह रुपये भी उनको दे दिए. लेकिन डेढ़ लाख से कम में बात मानने को वह लोग तैयार नहीं थे. वह लोग पीड़ित को जेल में बंद करने की भी धमकी दे रहे थे. पीड़ित का कहना है कि उन लोगों ने जो फोन नंबर दिया था, वह नंबर भी स्विच ऑफ है. इसके बाद पीड़ित ने इंद्रपुरी पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आश्वस्त किया था कि इस मामले में कार्रवाई होगी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई तो विधायक को पूरे मामले की जानकारी लोगों की तरफ से दी गई.

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोगों की शिकायत सुनी और काफी गुस्से में आ गए. उन्होंने कहा कि वह इस पूरी समस्या का हल करेंगे. उनका कहना है कि बिजली कर्मी बनकर जो लोग आए थे, उन्हें पकड़ कर बैठा लिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बिजली कर्मी नकली पाए जाते हैं तो उन्हें वहीं पर जान से मार देना चाहिए. बाकी मामला मैं संभाल लूंगा. यह अराजकता का मामला है. विधायक ने कहा कि अगर इस तरह के फर्जी बिजली वाले आते हैं और कॉलोनी वाले उन्हें मारने में सक्षम नहीं है, तो मुझे बुला लें, मैं खुद उसकी हत्या कर दूंगा. अगर इसमें कोई मुकदमे बाजी होगी तो मैं अपने ऊपर लेकर मुकदमा लड़ुंगा. मगर लोगों के साथ कथित फर्जी बिजली वालों की ऐसी हरकत बर्दाश्त नहीं करूंगा.

ये भी पढ़ें :बदसलूकी करने के आरोपी मिश्रा के पिता का घटना न होने का दावा हैरान करने वाला: सहयात्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details