उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मशहूर बॉलीवुड गायक अल्ताफ राजा के गाने पर झूम उठे दर्शक

By

Published : Nov 16, 2021, 10:46 PM IST

लखनऊ में आयोजित 32वें हुनर हाट के पांचवे दिन बॉलीवुड गायक अल्ताफ राजा के गाने पर लोग झूम उठे. अल्ताफ राजा के गाने ने दर्शकों को थिरकने पर मजबूर कर दिया.

गाने पर झूम उठे दर्शक
गाने पर झूम उठे दर्शक

लखनऊः राजधानी में आयोजित 32 हुनर हाट के पांचवें दिन बॉलीवुड गायक अल्ताफ राजा के गाने पर लोग झूम उठे. इस दौरान अल्ताफ के साथ आए सिंगरों ने कई गाने गाए. इस दौरान सभी गायकों ने दर्शकों का मन मोह लिया.

राजधानी लखनऊ की वृंदावन योजना, अवध विहार अवध शिल्पग्राम में 12 नवंबर से 21 नवंबर तक आयोजित होने वाले 32वें हुनर हाट में आज पांचवे दिन आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत लखनऊ में आयोजित हुनर हाट रोचक प्रेरक है. स्वदेशी हस्तनिर्मित दुर्लभ उत्पादों को देश-दुनिया के सामने लाने के लिए प्रभावी मंच हुनर हाट के पांचवें दिन भी लोगों में उत्साह नजर आया.

12 नवंबर से 21 नवंबर तक आयोजित हो रहे हुनर हाट में लोग खूब लुफ्त उठा रहे हैं. हुनर हाट के सांस्कृतिक और संगीत कार्यक्रम में बॉलीवुड के मशहूर गायक अल्ताफ राजा ने सभी को अपने मधुर गीतों से मोह लिया. अल्ताफ राजा ने तुम तो ठहरे परदेसी साथ क्या निभाओगे, सुबह वाली गाड़ी से घर को लौट जाओगे वाला गाना गाकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

गाने पर झूम उठे दर्शक

इसे भी पढ़ें- ईटीवी भारत से बोलीं तस्लीमा नसरीन,'मुसलमानों का नेता मुसलमान ही हो, ये सोच पिछड़ेपन की निशानी'

वहीं दूसरे गाने की धुन मैंने धोखे पर धोखे, खाए मैंने धोखे पर धोखे हैं, खाए उम्र भर दोस्ती की गली में, जिंदगी तूने जिंदगी तूने लाकर बिठाया बेवफा आदमी की गली में की धुन पर थिरकने पर मजबूर कर दिया. सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत एक से बढ़कर एक गीत संगीत दर्शकों को सुनने को मिले. जिसको सुनकर दर्शकों ने खूब मनोरंजन किया. बॉलीवुड के संगीतकारों ने सभी दर्शकों का मन मोह लिया.

गाने पर झूम उठे दर्शक
गाने पर झूम उठे दर्शक

ABOUT THE AUTHOR

...view details