उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एंटी करप्शन टीम ने बंथरा थाने पर तैनात एसआई को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 4, 2023, 8:45 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 10:32 PM IST

राजधानी के बंथरा थाना पर तैनात उपनिरीक्षक को एंटी करप्शन टीम ने धर (Anti corruption team arrested SI) दबोचा. एंटी करप्शन की टीम उपनिरीक्षक से पूछताछ कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो

लखनऊ :शनिवार को शाम करीब चार बजे राजधानी लखनऊ के बंथरा थाने पर तैनात उपनिरीक्षक को एंटी करप्शन टीम ने धर दबोचा. इस दौरान उपनिरीक्षक ने बचने के लिए काफी प्रयास किया, लेकिन एंटी करप्शन टीम ने उपनिरीक्षक को गिरफ्तार कर दफ्तर ले आई.



लखनऊ के दक्षिणी जोन के बंथरा थाने की हरौनी पुलिस चौकी प्रभारी राहुल त्रिपाठी को एंटी करप्शन की टीम ने शनिवार शाम 4 बजे रिश्वत लेते दबोच लिया. उन पर आरोप है कि एक मुकदमें से संबंधित व्यक्ति को पुलिस चौकी बुलाया और उसी मामले में रफा दफा करने के लिए लिए घूस ली. उसके खिलाफ पीजीआई थाने में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. कुछ महीनों पहले ही उपनिरीक्षक को मोहनलागंज कोतवाली से बंथरा थाने के हरौनी चौकी प्रभारी बनाया गया था.




दरोगा के खिलाफ की थी शिकायत :एंटी करप्शन टीम के अनुसार, एक व्यक्ति ने दरोगा के खिलाफ शिकायत की थी. इसके बाद टीम ने जांच पड़ताल कर शनिवार को करीब चार बजे पुलिस चौकी में जैसे ही दरोगा ने घूस लिया, वैसे ही भ्रष्टाचार निवारण संगठन की ट्रैप टीम ने दबोच लिया. फिर उसे कैंट पीजीआई थाने ले जाया गया. थाना पुलिस के सुपुर्द करके मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है.

अफरा तफरी का माहौल :एंटी करप्शन की टीम ने जब हरौनी चौकी प्रभारी राहुल त्रिपाठी को गिरफ्तार किया तो वह चौकी पर ही मौजूद थे. अचानक पहुंचे एंटी करप्शन टीम ने जब राहुल त्रिपाठी को गिरफ्तार किया तो इस दौरान चौकी इंचार्ज ने अपने बचाव में सहायता मांगी आस-पास के लोगों की भीड जुट गयी, लेकिन एंटी करप्शन टीम ने राहुल त्रिपाठी को अपनी कार में बैठा लिया और ले कर चले गये. जब किसी को किसी बात की जानकारी नहीं हुई तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे. कुछ ही देर में मामले का वीडियो भी वायरल हो गया. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


कृष्णा नगर एसीपी विनय कुमार द्विवेदी ने बताया कि 'एंटी करप्शन की टीम ने हरौनी चौकी इंचार्ज राहुल त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है.'

Last Updated :Nov 4, 2023, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details