उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गुजरात के पूर्व CM केशुभाई पटेल के निधन पर राज्यपाल ने जताया शोक

By

Published : Oct 30, 2020, 2:44 AM IST

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन हो गया है. गुरुवार सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के बाद 92 वर्षीय केशुभाई पटेल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. उनके निधन पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गहरा शोक जताया है.

गुजरात के पूर्व CM केशुभाई पटेल का निधन.
गुजरात के पूर्व CM केशुभाई पटेल का निधन.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश एवं मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री एवं सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष केशुभाई पटेल के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि केशुभाई के निधन से राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के नेतृत्व में गुजरात राज्य का जो विकास हुआ है, वह अकल्पनीय था. वे लंबे समय तक गुजरात की राजनीति में सक्रिय रहे और राज्य के दो बार मुख्यमंत्री पद को सुशोभित किया.

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने अपने शोक संदेश में कहा कि वास्तव में केशुभाई पटेल का निधन मेरे लिये व्यक्तिगत क्षति है और राजनीतिक क्षेत्र के लिये भी अपूरणीय क्षति है. राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए दुखी परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details