उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटे की मौत के बाद दो थानों के बीच फंसा पीड़ित परिवार, नहीं मिला न्याय तो CM पोर्टल पर की शिकायत

By

Published : Apr 15, 2022, 5:31 PM IST

मृतक के परिजन गुरुवार को मोहनलालगंज पुलिस से लिखित शिकायत करने गए तो पुलिस ने सीमा विवाद में उलझाकर निगोहा थाना भेज दिया. पीड़ित जब निगोहा थाने पहुंचा तो निगोहा थाना पुलिस ने मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का बताते हुए उन्हें मोहनलालगंज भेज दिया.

पीड़ित परिवार
पीड़ित परिवार

लखनऊ:राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के हावा खेड़ा गांव के पास बुधवार सुबह विक्रम टैक्सी की टक्कर से घायल मजदूर की ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के परिजन गुरुवार को मोहनलालगंज पुलिस से लिखित शिकायत करने गए तो पुलिस ने सीमा विवाद में उलझाकर निगोहा थाना भेज दिया. पीड़ित जब निगोहा थाने पहुंचा तो निगोहा थाना पुलिस ने मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का बताते हुए उन्हें मोहनलालगंज भेज दिया.

बेटे की मौत के बाद दो थानों की पुलिस के बीच फंसा पीड़ित, नहीं मिला न्याय तो मुख्यमंत्री पोर्टल पर की शिकायत

यह भी पढ़ें :अमीनाबाद में अवैध पार्किंग का गोरखधंधा, हनुमान मंदिर के पास की जा रही धन उगाही

पीड़ित परिवार दोनों थानों के चक्कर लगाते हुए थक गया. फिर पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर न्याय की गुहार लगाई. अहिरवार गांव निवासी सीतला पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि बुधवार सुबह वह अपने छोटे भाई गोलू 18 वर्ष के साथ बाइक से मजदूरी करने लखनऊ जा रहा था.

बाइक से दोनों जैसे ही भावा खेड़ा गांव के पेट्रोल पंप के सामने बने कट को पार करने लगे, तभी सामने से विक्रम टैक्सी ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में वह और उसका छोटा भाई गोलू बुरी तरह घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए गोलू को ट्रामा सेंटर भेजा गोलू का सेंटर में इलाज चल रहा था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details