उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में नर्सिंग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी, आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 4, 2023, 7:46 AM IST

लखनऊ में नर्सिंग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी (Acid attack threat to nursing student in Lucknow) दी गयी. पुलिस ने आरोपी मेडिकल स्टोर संचालक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat वजीरगंज कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज मिश्र लखनऊ में नर्सिंग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी Acid attack threat to nursing student in Lucknow एसिड अटैक की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार Acid attack threat Accused Arrested in Lucknow वजीरगंज कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज मिश्र

लखनऊ:शनिवार कोलखनऊ में नर्सिंग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी देने का मामला (Acid attack threat to nursing student in Lucknow) सामने आया था. रविवार को आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दरअसलशादी से मना करने पर मेडिकल स्टोरकर्मी युवक ने दोस्ती तोड़ने के बाद नर्सिंग छात्रा पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी. डरी सहमी छात्रा ने घर से निकलना छोड़ दिया और परिवार के लोगों को आप बीती बताई. परिजनों ने हिम्मत की और बेटी के साथ लेकर थाने पहुंचे. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज किया था. रविवार को पुलिस ने तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले मेडिकल स्टोर कर्मी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक जवाहर नगर निवासी एक नर्सिंग छात्रा की मेडिकल स्टोर संचालक साहिबे आलम से दोस्ती हुई. उसने शादी करने की बात कही, तो नर्सिंग छात्रा ने दोस्ती तोड़ दी. इसके बाद से मेडिकल स्टोर संचालक साहिबे आलम उसे परेशान करने लगा. वह कई बार अनजान नम्बर से फोन कर सबक सिखाने की धमकी देता था. उसने लखनऊ में नर्सिंग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी भी दी थी. इससे आजिज होकर छात्रा ने थाने में शनिवार को शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने रविवार को आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दीं.

वजीरगंज कोतवाली इंस्पेक्टर मनोज मिश्र के मुताबिक मेडिकल स्टोर संचालक साहिबे आलम की नर्सिंग की एक छात्रा से दोस्ती थी. एक दिन उसने छात्रा को शादी के लिए कहा. छात्रा ने शादी करने से इंकार कर दिया. साथ ही नर्सिंग छात्रा ने साहिबे आलम से बात करना बंद कर दिया और दोस्ती तोड़ दी. इसके बाद से साहिबे आलम उसे परेशान करने लगा और फोन करके छात्रा पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी. शनिवार को पीड़िता ने वजीरगंज कोतवाली में मेडिकल स्टोरकर्मी साहिबे आलम के खिलाफ तहरीर दी थी. लखनऊ में एसिड अटैक की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार (Acid attack threat Accused Arrested in Lucknow) कर लिया.
ये भी पढ़ें- Watch Video: देशी छोरे संग नीदरलैंड की गोरी मैम ने लिए सात फेरे, दो साल से लिव इन रिलेशनशिप में थे

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details