उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाबालिग बालक से कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 3, 2022, 7:47 PM IST

मड़ियांव थाना अंतर्गत कुकर्म करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसे संज्ञान में लेते हुए मड़ियाव पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. मंगलवार को आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया.

etv bharat
नाबालिग बालक से कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: जिले के मड़ियांव थाना अंतर्गत कुकर्म करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. छमू उर्फ शाहनवाज ने 2 अप्रैल को नाबालिक 13 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किया था. इसे लेकर बच्चे की मां ने मड़ियाव पुलिस से शिकायत की. इसे संज्ञान में लेते हुए मड़ियाव पुलिस द्वारा तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया. साथ ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर मंगलवार को उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त के आपराधिक इतिहास के बारे में भी अन्य थानों से पुलिस ने जानकारी जुटा रही है.

एक तरफ लखनऊ कमिश्नर अपराध और अपराधियों पर नियंत्रण लगाने को लेकर लगातार गिरफ्तारी अभियान चला रहे हैं. इसी क्रम में मड़ियाओं अंतर्गत शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई हैं. अभियुक्त छमू उर्फ शाहनवाज खान पुत्र स्वर्गीय तौफीक खान निवासी प्रभात पुरम ने नाबालिग बालक के साथ कुकर्म किया. इसे लेकर मड़ियाव पुलिस ने टीम गठित कर 24 घंटे के भीतर दोषी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःचंदौली : बेटी को न्याय दिलाने के लिए पिता ने शुरू किया अनशन, पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग

क्या है पूरा मामला :बालक की मां ने 2 मई को पुलिस को सूचना दी कि उसके 13 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किया गया है. उसका बच्चा बगल की दुकान पर चीनी लेने गया था. रास्ते में छमू बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया. उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद वह फरार हो गया. इसे लेकर नाबालिग की मां ने पुलिस से शिकायत की थी जिसे संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से अभियुक्त को प्रभातपुरम तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.

मड़ियाव थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि कुकर्म करने वाले एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के खिलाफ धारा 377 आईपीसी, तीन बटे चार पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details