उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टाफी लेने घर से दुकान जा रहे मासूम की हादसे में मौत, लोगों को आता देख मौके से भाग निकला स्कूटी सवार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 19, 2023, 11:09 AM IST

लखनऊ के डालीगंज क्षेत्र में एक स्कूटी सवार की लापरवाही से छह वर्षीय मासूम की जान चली गई. मासूम दुकान पर टाफी लेने जा रहा था, इसी दौरान स्कूटी चालक ने उसे टक्कर मार दी. परिजन बच्चे को आननफानन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल मासूम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हसनगंज थाना क्षेत्र के डालीगंज में 6 वर्षीय मासूम दुकान से टाफी खरीदने निकला था. इसी दौरान मासूम को तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी की नंबर प्लेट टूट कर गिर गई. हादसे में घायल मासूम की मौत हो गई. पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया. बेटे का शव देख मां असमीना बेसुध हो गईं. पिता की तहरीर पर हसनगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर स्कूटी नंबर के आधार पर चालक की तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक बिहार के पटना की रहने वाली महिला असमीना अपने परिवार सहित लखनऊ मायके आई थी. असमीना बेटा सैफुल (6) व छोटी बेटी सुल्ताना परवीन को लेकर कुछ दिन पहले डालीगंज स्थित खन्ना मिल में रह रहे अपने भाई के पास आई थी. सुबह बेटा सैफुल घर के पास स्थित दुकान पर टॉफी लेने जा रहा था. इस बीच पीछे से आए तेज रफ्तार स्कूटी चालक ने सैफुल को टक्कर मार दी. टक्कर से सैफुल उछलकर दूर जा गिरा. सिर के बल गिरने से वह गंभीर रूप से चोटिल हो गया. लोगों आते देख स्कूटी चालक भाग निकला. लोगों की मदद से सैफुल को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उसने तोड़ दिया.



इंस्पेक्टर हसनगंज प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि असम के बरपेटा रोड निवासी पशान अली पटना में परिवार के साथ रहकर कबाड़ का काम करते हैं. बिहार के पटना के रहने वाली महिला अपने परिवार सहित लखनऊ मायके भाई के घर रहने आई थी. डालीगंज में घर के पास दुकान पर टॉफी लेने जा रहे छह वर्षीय मासूम को तेज रफ्तार स्कूटी ने टक्कर मार दी. हादसे में घायल मासूम की सोमवार को मौत हो गई. नंबर प्लेट के आधार पर पिता ने स्कूटी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपित चालक की तलाश की जा रही है

यह भी पढ़ें : लखनऊ नगर निगम के बेकाबू डंपर ने स्कूटी सवार महिला को रौंदा, चालक गिरफ्तार

लखनऊ में रफ्तार की वजह से छात्र और मेडिकल कंपनी के बड़े अधिकारी की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details