उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lalitpur News: मंदिर दर्शन करने गई महिला 5 बच्चों के साथ लापता, तीन टीमें कर रही तलाश

By

Published : Feb 19, 2023, 9:35 PM IST

ललितपुर में एक ही परिवार के पांच बच्चों के साथ महिला गायब हो गई है. महिला बच्चों के साथ मंदिर में दर्शन करने गई थी. पुलिस ने बच्चों और महिला की तलाश में टीमें लगाई हैं.

Lalitpur News
Lalitpur News

ललितपुर: कोतवाली तालबेहट में शनिवार रात 5 बच्चों के साथ दर्शन करने गई महिला लापता हो गई. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. बच्चों और महिला की तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीमों को लगाया है. तीनों टीमें रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप के साथ कई स्थानों पर खोजबीन कर रही है. इसी के साथ पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कमरों को भी खंगाल रही है.


ललितपुर के कोतवाली तालबेहट के मोहल्ला तिवरयाना पोस्ट ऑफिस निवासी रविता(26) पत्नी मदन रजक शनिवार रात अपने बेटे शिवा(5), जगदेव(3), बेटी अनु(1) अपनी भांजी नंदनी और पड़ोस में रहने वाले मनीष पस्तोर की भांजी नन्दिनी(15) को लेकर हजारिया महादेव मंदिर में दर्शन करने के लिए गई थी. लेकिन, देर रात तक भी रविता वापस नहीं लौटी तो परिजनों और पड़ोसियों ने उसकी खोजबीन शुरू की. काफी खोजबनी के बाद भी जब रविता औऱ बच्चों का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए बच्चों और महिला की तलाश के लिए तीन टीमों का गठन किया है. 24 घंटे के बाद भी महिला और बच्चों को कुछ पता नहीं चला है.

पड़ोसी मनीष पस्तोर से पुलिस से आशंका जताई है कि रविता उनकी भांजी को बहला-फुसलाकर दुरूपयोग के उद्देश्य से लेकर गई है. नन्दिनी को रविता के साथ जाते हुए मनीष की मां पुष्पा और बहन रागिनी ने देखा था. उन्होंने उसे मंदिर से जल्दी वापस आने के लिए भी कहा था. इसके बाद से नन्दिनी का मोबाइल नंबर लगातार बंद जा रहा है. वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी तालबेहट कुलदीप कुमार ने बताया कि महिला और बच्चों की तलाश में टीमें लगी हुई है. जल्द ही बच्चों और महिला को बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढे़ं:Meerut में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या, प्रेमिका के घर पर हुई वारदात

ABOUT THE AUTHOR

...view details