उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साहब! दो सिपाही प्रेस कराते कपड़े, पैसे मांगों तो कहते झूठे मुकदमे में फंसा देंगे

By

Published : Jul 17, 2022, 8:01 PM IST

Updated : Jul 17, 2022, 8:37 PM IST

ललितपुर जिले में पुलिसकर्मियों की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां पुलिस वाले अपनी दबंगई दिखाकर गरीबों से काम कराते हैं और जब वे अपनी मेहनत के पैसे मांगते हैं, तो उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं.

etv bharat
पाली थाना क्षेत्र

ललितपुरःजिले के पाली थाना क्षेत्र में शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ. इस दौरान एक पीड़ित ने शिकायती पत्र के जरिए अफसरों से न्याय की मांग की. पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से फरियाद करते हुए कहा कि साहब दो पुलिसकर्मी आते हैं, कपड़ों पर प्रेस करवाते हैं और चले जाते हैं. जब आज मैंने पैसे मांगे तो पुलिसकर्मियों ने धमकाते हुए कहा कि किस चीज के पैसे, अगर अब पैसे मांगे तो मुकदमा दर्ज करा देंगे.

पीड़ित मोतीलाल

पीड़ित मोतीलाल ने संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया और दबंग पुलिसकर्मी राघवेंद्र यादव व नंदलाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जिसमें बताया कि कई दिनों से कपड़ों पर प्रेस करवा रहे हैं और पैसे मांगने पर गाली देते हैं. साथ पैसे मांगने पर झूठे मुकदमे फंसाने की धमकी देते हैं.

पढ़ेंः बारिश के पानी को लेकर हुए विवाद में अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या

पहले भी चर्चा में रहा है पाली थाना
दोनों आरोपी सिपाही पाली थाने के हैं. यहां तैनात दारोगा पर नाबालिग से रेप के आरोप में जेल में है. साथ ही पूरे थाने को हटा दिया गया था. यहां नए स्टाफ को तैनात किया गया था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 17, 2022, 8:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details