उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: कार ने 2 बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत

By

Published : Jul 3, 2020, 6:25 PM IST

यूपी के ललितपुर में एक तेज रफ्तार कार ने 2 बाइक सवार लोगों को पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया.

etv bharat
कार ने 2 बाइक सवार मजदूरों को मारी टक्कर

ललितपुर: जिले में एक तेज रफ़्तार कार ने दो बाइक सवार मजदूरों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य एक बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एनएच-44 पर स्थित ग्राम विघामहावत की है. दोनों बाइक सवार मजदूर अपने गांव से मजदूरी के लिए ललितपुर आ रहे थे.

सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गंगासागर निवासी 35 वर्षीय संतराम सिंह अपने साथी बालकिशन के बाइक से मजदूरी के लिए ललितपुर की ओर आ रहा था. तभी झांसी की ओर से आ रही एक तेज़ रफ़्तार कार ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आस पास के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल ललितपुर पहुंचाया.

जहां पर डॉक्टरों ने बालकिशन को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल संतराम का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना पाकर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. कार को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी और मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

वहीं मृतक के पिता ने बताया कि उनका लड़का अपने साथी के साथ मजदूरी के लिए ललितपुर आ रहा था. तभी हाईवे पर टोल के उस पार पीछे से कार आई और टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई और हमारा लड़का गंभीर रूप से घायल है.

वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सजंय कुमार शुक्ला ने बताया कि एनएच 44 पर ग्राम विघामहावत के पास झांसी की ओर से आ रही तेज़ रफ़्तार कार ने 2 बाइक सवारों को टक्कर मार दी. जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई और अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं बताया कि कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details