उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: अनियंत्रित कार की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत

By

Published : Jul 29, 2020, 3:25 AM IST

Updated : Jul 29, 2020, 8:31 AM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. इससे ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत गई. वहीं इस घटना में अन्य एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

etv bharat
कार भिड़ंत में ई-रिक्शा चालक की मौत.

ललितपुर:जिले में सदर कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित क्षेत्रपाल मंदिर के सामने एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी. इसमें ई-रिक्शा चालक की मौके पर ही मौत गई. वहीं अन्य एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक कार चालक पुलिसकर्मी का बेटा है, जो गाड़ी चलाते वक्त शराब के नशे में था. फिलहाल पुलिस ने मृतक ई-रिक्शा चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कार भिड़ंत में ई-रिक्शा चालक की मौत.

सदर कोतवाली अंतर्गत रेलवे स्टेशन रोड पर स्थित क्षेत्रपाल मंदिर के सामने स्टेशन की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें ई-रिक्शा चालक और अन्य एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में आस-पास के लोग दोनों को जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने ई-रिक्शा चालक (22) अरविंद साहू को मृत घोषित कर दिया. वहीं घायल का इलाज चल रहा है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई.

मृतक के भाई ने बताया
ई-रिक्शा चालक के भाई ने बताया कि स्टेशन साइड से एक कार आ रही थी. हमारा छोटा भाई ई-रिक्शा चला रहा था. कार ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें उसके भाई की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस वाले का लड़का गाड़ी चला रहा था, जो शराब के नशे में था. उनके स्टाफ वाले आए उनको निकालकर ले गए और हमारे भाई की कोई हेल्प नहीं की.

डॉक्टर ने दी जानकारी
वहीं इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर यूसुफ रिजवान ने बताया कि एक्सीडेंट का केस आया है. इसमें एक मृत अवस्था में लाया गया था. दूरसे घायल युवक के सिर में चोट आई है. घायल की हालत गंभीर है, जिसका इलाज चल रहा है.

Last Updated : Jul 29, 2020, 8:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details