उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: महिला जिला अस्पताल में मरीजों की परवाह किये बगैर जमकर बजे ढोल नगाड़े

By

Published : Aug 2, 2019, 10:50 AM IST

ललितपुर के महिला जिला अस्पताल परिसर में जच्चा-बच्चा और मरीजों की परवाह किए बगैर ढोल नगाड़े बजते रहे. जिनपर पर अधिकारी व कर्मचारी थिरकते नजर आये.

ढोल नगाड़े पर थिरकती महिला कर्मचारी.

ललितपुर:जिले के महिला जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जच्चा बच्चा व गंभीर मरीजों की परवाह किए बगैर अस्पताल के अंदर ढोल नगाड़े घंटों तक बजते रहे. जिससे वहां भर्ती मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं ढोल नगाड़ों पर अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ सीएमएस साहब भी थिरकते हुए नजर आये.

महिला जिला अस्पताल में बजते ढोल नगाड़े.
क्या है मामला-
  • मामला जिले के महिला जिला अस्पताल का है.
  • अस्पताल परिसर के अन्दर ढ़ोल नगाड़े बजा कर जश्न मनाया गया.
  • महिला अस्पताल के किसी कर्मचारी के रिटायर्ड होने पर यह आयोजन हुआ था.
  • अस्पताल में जच्चा-बच्चा व गंभीर मरीजों भर्ती थे.
  • इस सब के बावजूद अस्पताल के अंदर ही घंटों तक ढोल नगाड़े बजते रहे.
  • ढोल नगाड़ों पर CMS हरेंद्र सिंह चौहान समेत कई अधिकारी व कर्मचारी थिरकते नजर आए.

आप इसके बारे में बता रहे हैं. मैं इसको अवश्य दिखवाऊंगा और ये बात सही है तो कार्रवाई भी करूंगा. क्योंकि अस्पताल के आस पास इस तरह की एक्टिविटीज नहीं होनी चाहिए. यदि इस तरह का आयोजन हुआ है तो कार्रवाई अवश्य होगी और मजिस्ट्रेट से भी इसकी जांच करवाऊंगा.
-मानवेन्द्र सिंह, जिलाधिकारी

Intro:एंकर-ललितपुर के महिला जिला अस्पताल की बड़ी लापरवाही आई है.अस्पताल परिसर के अंदर ही जमकर बजे ढोल नगाड़े.वही जच्चा बच्चा व गंभीर मरीजों की परवाह किए बगैर घंटों तक बजते रहे अस्पताल के अंदर ढोल नगाड़े.जिससे वहाँ भर्ती मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा. वहीं ढोल नगाड़ों पर थिरकते हुए अधिकारियों व कर्मचारियों की तस्वीरे कैमरे में हुई कैद.जिसमे cms साहब ही शामिल रहे.वैसे भी ललितपुर का महिला जिला अस्पताल अपनी कारगुजारियों के लिए हमेशा से चर्चा में रहा है


Body:वीओ-बताते चले ललितपुर का महिला जिला अस्पताल हमेशा से ही अपनी कारगुजारियों के लिये चर्चा में रहा है.लेकिन बड़ी लापरवाही सामने आई है.महिला अस्पताल के किसी कर्मचारी के रिटायर्ड होने पर जमकर ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया जा रहा है.अस्पताल में भर्ती जच्चा बच्चा व गंभीर मरीजो की परवाह किये बिना अस्पताल के अंदर ही घंटो तक ढोल नगाडे बजते रहे.जिस पर अधिकारी व कर्मचारी थिरकते नजर आए.वही इस जश्न में महिला जिला अस्पताल के CMS हरेंद्र सिंह चौहान भी मौजूद रहे.जिसकी तस्वीरे कैमरे में कैद हो गई. बाइट-वही इस मामले को लेकर जिलाधिकारी का कहना है कि बात बता रहे हैं मैं इसको अवश्य दिखवाऊंगा. और ये बात सही है तो कार्यवाही भी करूंगा.क्योंकि अस्पताल के आस पास इस तरह की एक्टिविटीज नही होनी चाइए औऱ यदि हुई है तो कार्यवाही अवश्य होगी.औऱ मजिस्ट्रेट से भी इसकी जांच करवाऊंगा। बाइट-जिलाधिकारी मानवेन्द्र सिंह।


Conclusion:नोट-इस खबर के बाइट विसुअल wrap से up_lal_02_hospital negligence_vis bite_7203547 इस स्लग के साथ भेज दिए गए है कृपया संज्ञान लें।

ABOUT THE AUTHOR

...view details