उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में डबल मर्डर, बहू ने सास की चाकू से गोदकर की हत्या

By

Published : Dec 15, 2022, 10:58 PM IST

Etv Bharat

ललितपुर में दो मर्डर से पूरा क्षेत्र में हड़कंप मच गया. थाना सोजना में बुजुर्ग महिला की उसकी बहु ने हत्या कर दी वहीं, जिला पंचायत सदस्य के चाचा का अज्ञात लोगों ने हत्या कर दिया. जिसका शव एक खेत में मिला.

ललितपुरःजिले के एक के बाद एक मर्डर से हड़कंप मंच गया. थाना सोजना के ग्राम गुडा में सास का हत्या का मामला सामने आया है. बहू ने एक व्यक्ति को फंसाने के लिए अपनी ही सास की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. घटना की जांच कर पुलिस ने 6 घण्टे में मामले का पर्दाफाश कर दिया और आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी महिला का पति नाबालिग किशोरी के अपहरण और रेप के मामले में एक माह से जेल में बंद है.

पुलिस अधीक्षक ललितपुर गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि पनारी में हुई हत्या की जांच शरू कर दी गयी है. थाना सोजना के ग्राम गुडा में अपनी सास की हत्या में सोभा को गिरप्तार कर लिया गया है. वृद्धा भागवती (65) गुरुवार को सुबह घर पर अकेली थी. उसका पति घर के बाहर गया हुआ था. बड़ी बहू भी घर के बाहर गई हुई थी. इसी बीच छोटी बहू शोभा और उसकी सास के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और उसने वृद्ध सास की हत्या कर दी.

वहीं, ललितपुर जिला पंचयात सदस्य रामू कुशवाहा के चाचा सुखलाल कुशवाहा 55 की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसका शव गुरुवार को तड़के पनारी के पास खेत में पढ़ा मिला. लोगों से सूचना पाकर एएसपी अनिल कुमार, सीओ सदर अभय नारायण भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के छोटे भाई ने हत्या की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ेःअलीगढ़ में व्यापारी की मौत, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details