उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर के बंद घर में सफाईकर्मी का मिला शव, पत्नी और बच्चे गए थे मायके

By

Published : May 17, 2023, 9:35 PM IST

ललितपुर के बंद घर में सफाईकर्मी का शव लटका हुआ मिला है. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ललितपुर: जनपदके ब्लॉक मड़ावरा में तैनात सफाई कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. पड़ोसियों ने बंद घर में से दुर्गंध आने पर पुलिस को सूचना दी. वहीं, सफाई कर्मी की पत्नी का कहना है कि शिक्षक से लड़ाई से हुई थी, तभी से वह परेशान था.

राकेश की फाइल फोटो
ललितपुर के मड़ावरा में किराए के मकान में रहने वाले सफाईकर्मी का शव घर के मिलने से हड़कम्प मच गया. पुलिस के अनुसार मामला संदिग्ध है, फिलहाल मड़ावरा पुलिस द्वारा आवश्यक जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. मूलतः मध्यप्रदेश के नोगांव निवासी राकेश अहिरवार पंचायतराज विभाग में सफाईकर्मी था, जो विकासखंड मड़ावरा के ग्राम धवा में तैनात था. राकेश अहिरवार मड़ावरा कस्बे में किराए के मकान में सपरिवार रहता था. बुधवार को मोहल्ले वालों को राकेश के बंद पड़े मकान से दुर्गन्ध आई. जिस पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया, जिस पर उन्हें कुछ संदेह प्रतीत हुआ. इसको लेकर राकेश के परिजनों से फोन पर वार्ता की गई और उन्हें मामले से अवगत कराते हुए मौके पर बुलाया गया. परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद मकान का दरवाजा तोड़ा गया, तो अंदर राकेश का शव क्षत-विक्षत हालात में मिला, जिससे तीक्ष्ण दुर्गंध उठ रही थी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी इमरान अहमद भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है.

राकेश की पत्नी ने आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ दिन पहले धवा गांव के विद्यालय में तैनात एक शिक्षक से राकेश का विवाद हुआ था. जिसके चलते वह काफी परेशान चल रहा था.वहीं, मड़ावरा के सहायक विकास अधिकारी पंकज कुमार शर्मा ने बताया कि 15 मई को सफाई कर्मी राकेश को मड़ावरा ब्लॉक के ग्राम धवा में तैनात था. मड़ावरा से रिलीव कर दिया गया था.

यह भी पढे़ं: बस्ती में दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद किशोर ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details