उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में संविदा स्वास्थ्य कर्मी की कोरोना से मौत

By

Published : May 10, 2020, 9:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में कोरोना वायरस से एक संविदा स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई. मृतक संविदा पर जिला अस्पताल में कार्यरत था. वहीं संविदा स्वास्थ्य कर्मी की कोरोना से मौत के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है.

etv bharat
जानकारी देते डीएम योगेश कुमार शुक्ल.

ललितपुर: जिले में कोरोना वायरस से एक संविदा स्वास्थ्य कर्मी की मौत हो गई. मृतक संविदा पर जिला अस्पताल में काउंसलर के पद कार्यरत था. मरीज में कोरोना की पुष्टि उसकी मौत के बाद हुई.

जानकारी देते डीएम योगेश कुमार शुक्ल.

वहीं डीएम योगेश कुमार शक्ल ने बताया कि दो दिन पहले मरीज को खांसी-जुकाम की शिकायत होने पर झांसी मेडिकल काॅलेज में इलाज ले लिए जाने को कहा गया, लेकिन मृतक और उसका परिवार वहां जाने को तैयार नहीं हुआ. उनका कहना था कि यहीं पर इलाज ठीक चल रहा है.

डीएम योगेश कुमार शक्ल ने बताया कि बाद में मरीज को इलाज के लिए झांसी भेजा गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जांच रिपोर्ट आने के बाद मृतक में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद मृतक के संपर्क में आने वाले डाॅक्टरों को क्वारंटाइन किया जाएगा.

वहीं मृतक स्वास्थ्य कर्मी जिस मोहल्ले में रहता था, उसे सील कर सैनिटाइज कराया जा रहा है. डीएम ने बताया कि मृतक के परिजनों की भी जांच कराई जाएगी. इसके अलावा रविवार को सभी बाजार बंद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details