उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर : 24 घंटे में 27 नए कोरोना संक्रमित मरीज, 2 की मौत

By

Published : Aug 5, 2020, 4:53 PM IST

यूपी के ललितपुर जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. 24 घंटे में 27 नये मरीज मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं इस दौरान 2 मरीजों की मौत भी हो गई है.

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज.
जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज.

ललितपुर :कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जनपदवासियों में भय का माहौल बना हुआ है. जिले में 27 नए केस आने के बाद अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 416 पहुंच चुकी है. वहीं 7 लोगों की मौत हो गई है.

मुख्यचिकित्सा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 27 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. सभी को इलाज़ के लिये तालबेहट के एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है. नए मिले संक्रमित मरीज जिलामुख्यालय के नदीपुरा, सिविल लाइन, वाटर वर्क्स, कृष्णा सिनेमा, गांधी नगर, बसंत बिहार कॉलोनी के निवासी हैं.

उक्त मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद संबंधित क्षेत्रों को सील कर दिया गया है. स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमितों के परिवार के लोगों का सैम्पल कलेक्ट करने की तैयारी में जुट गयी है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये हुये अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. इसके अलावा 2 मरीजों की कोरोना संक्रमण से झाँसी ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई.

जिले में कोरोना के मामले-
कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्याा - 416
कोरोना संक्रमण से कुल मौत - 7
एक्टिव मरीजों की कुल संख्या - 213
डिस्चार्ज मरीजों की कुल संख्या - 196

ABOUT THE AUTHOR

...view details