उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर में कोरोना के 25 नए मामले, एसडीएम के दो नौकर भी संक्रमित

By

Published : Jul 18, 2020, 3:59 AM IST

यूपी के ललितपुर में कोरोना के 25 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 111 हो गई है. इन नए कोरोना संक्रमितों में एसडीएम के घर काम करने वाले दो लोग भी शामिल हैं.

ललितपुर में कोरोना के 25 नए मामले.
ललितपुर में कोरोना के 25 नए मामले.

ललितपुर: जनपद में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को ललितपुर में कोरोना के रिकॉर्ड 25 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 111 हो गई है. वहीं इस वायरस की वजह से तीन लोगों की जान जा चुकी है.

सामने आए रिकॉर्ड मामले
शुक्रवार को ललितपुर में कोरोना के अब तक सबसे ज्यादा 25 मामले सामने आए हैं. इससे पहले गुरुवार को जनपद में 22 लोग संक्रमित पाए गए थे. सीएमओ डॉ. प्रताप सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी. इसके बाद शाम को एसडीएम के घर में काम करने वाले दो लोगों सहित कोरोना के छह नए मामले सामने आए. इससे जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 111 हो गई है. वहीं इस वायरस ने ललितपुर में तीन लोगों की जान ली है.

सीएमओ ने दी जानकारी
सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. इन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे, ताकि कोरोना की इस चैन को रोका जा सके. वहीं सक्रमित पाए गए लोगों के आवास के इलाकों को सील किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details