उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ललितपुर: कोरोना संक्रमितों के 23 नए मामले आए सामने, एक मरीज की मौत

By

Published : Aug 3, 2020, 5:25 PM IST

यूपी के ललितपुर जिले में कोरोना का कहर लगातार बना हुआ है. पिछले 24 घंटे में 23 नये मरीजों के मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं एक मरीज की कोरोना से मौत भी हो गई.

23 नए मिले कोरोना मरीज.
23 नए मिले कोरोना मरीज.

ललितपुर:जिले में कोरोना का कहर लगातार बना हुआ है. पिछले 24 घंटे में 23 नये मरीजों के मिलने से जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. वहीं एक मरीज की कोरोना से मौत भी हो गई. जनपदवासियों में भय का माहौल बना हुआ है. जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 389 पहुंच चुकी है. वहीं 5 लोगों की कोरोना से मौत भी हो गई है.

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 23 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिन्हें इलाज के लिये तालबेहट के एल-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है. उन्होंने बताया कि जिला मुख्यालय के अलग-अलग मोहल्ला कटरा बाजार, तालाबपुरा, आजादपुर, नदीपुरा, सरायपुरा, पठापुरा, तलैयापुरा व तहसील तालबेहट निवासी 23 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. उक्त मरीजों के संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है.

दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी कोरोना संक्रमितों के परिवार के लोगों का सैम्पल कलेक्ट करने की तैयारी में जुट गया है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आये हुये अन्य लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है. इसके अलावा एक मरीज की कोरोना संक्रमण से झांसी ले जाते समय बीच रास्ते में मौत हो गई.

जिले में अभी कोरोना की स्थिति ये है.
कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या- 389
कोरोना संक्रमण से कुल मौत- 5
एक्टिव मरीजों की कुल संख्या- 204
डिस्चार्ज मरीजों की कुल संख्या-180

ABOUT THE AUTHOR

...view details