उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी: मामूली विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 11, 2020, 12:38 PM IST

कोरोना काल में भी उत्तर प्रदेश में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहीं. सोमवार को लखीमपुर खीरी में मामूली विवाद को लेकर एक 19 वर्षिय युवक की हत्या कर दी गई.

घटनास्थल पर पहुंचें पुलिस और ग्रामीण.
घटनास्थल पर पहुंचें पुलिस और ग्रामीण.

लखीमपुर खीरी: खीरी जिले के ईसानगर थाना क्षेत्र में सोमवार को मामूली विवाद में युवक की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई. एक गोली युवक के सीने पर लगी और दूसरे चेहरे पर. वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए.घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ईसानगर कोतवाली के अख्तियारपुर गांव के तीर्थ मौर्य निवासी रामखिलावन से गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों से मामूली बात पर विवाद हो गया. ग्रामीणों ने विवाद में बीच बचाव कराकर मामला शांत करा दिया. इसके बाद दोनों पक्ष अपने अपने घर चले गए. विवाद के वक्त तीरथ का बेटा अंकित (19 साल) खेत में था, उसे विवाद की जानकारी भी नहीं थी. जैसे ही अंकित गांव में आया और रामखिलावन के घर के पास से निकला रामखिलावन के बेटे कमलेश ने अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर कमलेश को दौड़ा लिया. अंकित भागकर अपने घर में घुस गया. पर पीछे से कमलेश भी बंदूक लेकर अंकित के घर में घुस गया और अंकित पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया. एक गोली अंकित के सीने में लगी और दूसरी गोली अंकित के चेहरे पर. सरेशाम हुई इस घटना से गांव में कोहराम मच गया. गोलियों से घायल अंकित की मौके पर ही मौत हो गई.


उधर कमलेश वारदात के बाद मौके से फरार हो गया. अंकित को लेकर परिजन जब तक अस्पताल जाते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अंकित के पिता तीरथ मौर्य ने कमलेश और उसके पिता रामखेलावन के खिलाफ नामजद हत्या की तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने मौकाए वारदात से साक्ष्य जुटाए हैं. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details