उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का एसपी को लिखा लेटर कूड़े में मिला, वायरल

By

Published : Jun 1, 2022, 3:51 PM IST

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के द्वारा एसपी को लिखा गया एक पत्र कूड़े में पड़ा मिला. मिट्टी से सना यह पत्र अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, विपक्षी दल इसे लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं.

etv bharat
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी

लखीमपुर खीरीः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के द्वारा एसपी को लिखा गया एक पत्र कूड़े में पड़ा मिला. मिट्टी से सना यह पत्र अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि मिट्टी और कूड़े सना हुआ यह पत्र कोतवाली के बाहर खुले में पड़ा हुआ था. अब मंत्री के समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ता प्रदेश में अफसरों के बिगड़े मिजाज को लेकर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और दोषियों पर कार्रवाई की मांग कह रहे हैं. वहीं, विपक्षी दल कूड़े में पड़े वायरल लेटर के कंधे पर बंदूक रखकर अब सरकार की हालत पर तंज कस रहे हैं.

मिट्टी से सना पत्र.


केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का यह लेटर उनके लेटर पैड पर है, लेकिन डेट वाला कालम खाली है. पुलिस अधीक्षक को लिखे इस पत्र में मंत्री अजय मिश्र टेनी ने लिखा है ' कि मेरे 200 बेड के मातृ और शिशु अस्पताल ओयल के भ्रमण पर अस्पताल अधीक्षक ने ये बताया कि अस्पताल में सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट नहीं है. पुलिस पिकेट स्थापित करना जनहित में है. अतः जल्द से जल्द पुलिस पिकेट स्थापित करवाने का कष्ट करें.'

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के कूड़े में पड़े कथित वायरल फोटो को लेकर समाजवादी पार्टी और अन्य विपक्षी दलों के लोग चुटकी लेने लगे हैं. समाजवादी पार्टी के लोग लिख रहे हैं कि भाजपा सरकार में केंद्रीय मंत्री के लेटर को अफसर कूड़े में फेंक दे रहे हैं, जब मंत्री के लेटर की ये हैसियत तो भाजपा के विधायक और आम कार्यकर्ता की हालत क्या हालत होगी?

पढ़ेंः सोनिया गांधी और राहुल गांधी को ईडी का समन, कांग्रेस ने लगाया भाजपा पर आरोप

ईटीवी भारत ने वायरल हो रहे इस पत्र के बाबत जब मंत्री अजय मिश्र टेनी के प्रतिनिधि अरविंद सिंह संजय से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह मेरे संज्ञान में नहीं है. उन्होंने कहा कि मातृ एवं शिशु अस्पताल की सुरक्षा को लेकर पत्र एसपी को लिखा गया था. अगर पत्र कूड़े के ढेर में मिला है तो यह काफी गंभीर बात है. इस पर अवश्य कार्रवाई होनी चाहिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details