उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शारदा नदी में डूबे दो युवक, तलाश में जुटी एनडीआरएफ टीम

By

Published : Jul 5, 2022, 10:23 PM IST

लखीमपुर खीरी में शारदा बैराज पुल पर घूमने गए दो युवक शारदा नदी में डूब गए. एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम लगातार मोटर बोट से लापता युवकों की तलाश कर रही है.

etv bharat
एनडीआरएफ की टीम

लखीमपुर खीरीःजिले के धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को शारदा बैराज पुल पर घूमने गए दो युवक शारदा नदी में डूब गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस को नदी के किनारे से युवकों की बाइक और कपड़े मिले. नदी में डूबे युवकों की तलाश के लिए बनारस से एनडीआरफ की टीम बुलाई गई है. एसडीएम सदर श्रद्धा सिंह ने बताया कि एनडीआरएफ की टीम लगातार मोटर बोट से लापता युवकों की तलाश कर रही है.

एसडीएम श्रद्धा सिंह ने बताया शहर के व्यापारी लाडले गिरी का पोता आर्येन्द गिरी (22) पुत्र पंकज गिरी और टीचर्स कॉलोनी निवासी विवेक मिश्रा (23) शारदा बैराज पर बाइक से घूमने गए थे. दोनों युवक सोमवार को 11 बजे दिन में बिना बताए घर से निकले थे. लेकिन देर रात तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पता चला कि शारदा नदी के पास इन युवकों की बाइक, कपड़े और जूते मिले हैं. पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम मंगलवार को बुलाई. एनडीआरफ टीम लगातार सर्च ऑपरेशन में जुटी हुई है. लेकिन अभी तक युवकों का पता नहीं लग पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details