उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी: पानी पीने गई दो बहनें नदी में डूबीं, तलाश जारी

By

Published : Nov 10, 2021, 9:38 AM IST

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया कोतवाली इलाके में मोहाना नदी में पानी पीने गई दो बहनें नदी में गिर गई व तेज धार में बह गई हैं. फिलहाल तक दोनों बहनों का कुछ पता नहीं चल सका है. वहीं, पुलिस और स्थानीय ग्रामीण उनकी तलाश में जुटे हैं.

नदी में डूबीं दो सगी बहनें
नदी में डूबीं दो सगी बहनें

लखीमपुर खीरी:जिले के तिकुनिया कोतवाली इलाके में मोहाना नदी में पानी पीने गई दो बहनें नदी में गिर गई व तेज धार में बह गई हैं. फिलहाल तक दोनों बहनों का कुछ पता नहीं चल सका है. वहीं, पुलिस और स्थानीय ग्रामीण उनकी तलाश में जुटे हैं. हादसा जसनगर गांव के पास इंडो-नेपाल बॉर्डर पर बह रही मोहना नदी के पास का है. तिकुनिया इंस्पेक्टर बालेंदु गौतम ने बताया कि दोनों बहनों की तलाश कराई जा रही है. लेकिन फिलहाल तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि पानी में बही बहनों की खोज के लिए गोताखोरों और नाव से लोगों को लगाया गया है.

तिकुनिया कोतवाली इलाके के जसनगर गांव के निवासी रामगोपाल मोहना नदी के पास अपने खेत में धान काटने गए थे. उनके साथ उनकी 18 साल की बड़ी बेटी दुर्गावती और 14 साल की दूसरी बेटी शिवानी भी धान कटवाने गई थी. दोनों पड़ोस में बकरियां चरा रही थी.

इसे भी पढ़ें - बटेश्वर पशु मेले में घुड़दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन, हीरो ने फिर बनाया कीर्तिमान

दुर्गावती को प्यास लगी तो वह मोहाना नदी में पानी पीने को जाने लगी. नदी कटान के चलते उसका पैर फिसल गया और वो नीचे नदी में गिर गई. दुर्गावती की चीख सुनकर बहन शिवानी भी दौड़ी. देखा बहन डूब रही तो उसे बचाने को आगे बढ़ी. पर नदी गहरी होने के चलते दोनों डूब गई.

इधर, जब काफी देर तक दोनों बहनें नहीं आईं तो धान काट रहे उनके पिता उन्हें देखने को निकले. ऐसे में उन्होंने देखा कि नदी किनारे दोनों की चप्पलें रखी थी. वहीं, पिता ने उक्त घटना की सूचना तिकुनिया पुलिस को दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details