उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी-वट सावित्री पूजा सामग्री प्रवाहित करने शारदा नदी में गई छह लड़कियां डूबी,तीन बहनों की मौत

By

Published : May 31, 2022, 10:59 PM IST

लखीमपुर खीरी जिले में शारदा नदी में डूबने से 3 युवतियों की मौत हो गई. तीनों युवतियां अपनी सहेलियों के साथ वट सावित्री पूजा की सामग्री शारदा नदी में प्रवाहित करने गईं थीं.

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

लखीमपुर खीरी :जिले में वट सावित्री पूजा की सामग्री शारदा नदी में प्रवाहित करने गईं 6 युवतियां नदी में डूबने लगीं. चीख-पुकार सुनकर आस-पास मौजूद लोगों ने डूब रहीं 3 युवतियों को बचा लिया. जबकि 3 युवतियां नदी के तेज बहाव में बह गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी खोजबीन के बाद नदी में डूबी तीनों युवतियों के शव बरामद कर लिए. शव मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना भीरा थाना क्षेत्र के बझेड़ा गांव की है. स्थानीय लोगों ने बताया नदी में डूबने से जिन युवतियों की मौत हुई है, वह तीनों सगी बहनें हैं. भीरा पुलिस ने बताया कि नदी में डूबने से तीन सगी बहनों की मौत हो गई है. जिनके नाम रूबी (उम्र 20 वर्ष), ज्योति देवी (उम्र 18 वर्ष) व खुशबू (उम्र 16 वर्ष) है. यह तीनों अपनी अन्य सहेलियों के साथ शारदा नदी में वट पूजा की सामिग्री को नदी में प्रवाहित करने गईं थीं.

नदी में डूब रहीं ज्योति देवी (उम्र 18 वर्ष), नीलम (उम्र15 वर्ष) और काजल (उम्र 15 वर्ष) को बचा लिया गया है. इस संबंध में तहसीलदार विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मुख्यमंत्री सहायता कोष से इनको राहत राशि दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

इसे पढ़ें- अतीक अहमद के रजिस्टर्ड गैंग की कुंडली खंगालेगी पुलिस, एसएसपी ने निगरानी दस्ता किया रवाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details