उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखीमपुर खीरी में दो बाइक की भिड़ंत, तीन लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Mar 17, 2022, 11:00 PM IST

लखीमपुर खीरी में नेशनल हाईवे 730 पर दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. इस सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

ईटीवी भारत
लखीमपुर में सड़क दुर्घटना

लखीमपुर खीरी:जिले में गुरुवार को दो बाइक की भीषण टक्कर हुई. इसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे लखनऊ रेफर किया गया है. ये सड़क हादसा देर शाम गोला खुटार रोड पर हैदराबाद थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 730 पर हुआ. हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गयी. वहीं दूसरी बाइक पर सवार एक युवक की भी मौत हो गई. एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज लखनऊ में किया जा रहा है.


इंस्पेक्टर हैदराबाद ने बताया कि मैलानी थाना क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी राजू पुत्र रूप नारायण अपनी पत्नी अंजू को लेकर गोला से वापस जा रहे थे. वहीं शाहजहांपुर के बंडा निवासी दीपक और अंगपाल से गोला जा रहे थे. तभी नेशनल हाईवे 730 पर गोला कस्बे के बाहर ही थाना हैदराबाद इलाके में दोनों तेज रफ्तार बाइक्स की आमने-सामने भिड़ंत हो गई.

जब तक आसपास के लोग पहुंचते राजीव पुत्र रूपनारायण और उनकी पत्नी अंजू ने दम तोड़ दिया. वहीं शाहजहांपुर के बंडा निवासी दीपक पुत्र कृष्ण कुमार की सांसे भी थम गई थीं. हादसे के वक्त बाइक पर दीपक के साथ बैठा अंगपाल घायल हो गया. उसे लखीमपुर जिला अस्पताल भेजा गया. जहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण लखनऊ रेफर कर दिया गया. इस सड़क दुर्घटना में दो परिवारों की होली की खुशियां मातम में तब्दील हो गयीं. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details