उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लड़की लेकर दारोगा जी हुए फरार, एसपी ने किया सस्पेंड

By

Published : Dec 29, 2022, 10:42 AM IST

लखीमपुर खीरी में लड़की को लेकर फरार होने वाले दारोगा जागेंद्र सिंह को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. दारोगा पलिया थाने में तैनात था.

etv bharat
दारोगा फरार

लखीमपुर खीरीःलखीमपुर खीरी जिले में तैनात एक दारोगा को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. दारोगा पर उन्नाव से एक लड़की भगा ले जाने का आरोप है. आरोपी दारोगा जागेंद्र सिंह पलिया थाने में तैनात है. रवानगी के बाद कई दिनों से बिना सूचना के गायब चल रहा है. एसपी संजीव सुमन का कहना है दारोगा के खिलाफ विभागीय जांंच चल रही है. जांच रिपोर्ट मिलने के बाद दारोगा पर विभागीय कार्यवाई की जाएगी.

दारोगा जागेंद्र सिंह लखीमपुर खीरी जिले के पलिया थाने की कस्बा चौकी में तैनात था. जागेन्द्र छुट्टी पर चला गया. बहुत दिनों तक न आने और लापरवाही बरतने पर जागेन्द्र को लाइन हाजिर कर दिया गया था. न आरआई को कोई सूचना दी औक न किसी और को. इधर खबर आई कि दारोगा जागेंद्र सिंह उन्नाव जिले की एक लड़की को भगा ले गया है. लड़की लखनऊ में पढ़ती थी.

लड़की के परिजनों ने लखनऊ में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी विभागीय सूचना लखीमपुर खीरी के एसपी को भी भेजी गई थी. लगातार गैरहाजिर चलने और कार्य मे लापरवाही मानते हुए एसपी संजीव सुमन ने दारोगा जागेंद्र सिंह को सस्पेंड कर दिया है. विभागीय जांच चल रही. जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details